बोलेरो ट्रक से टकराई, 3 की मौत, 7 घायल ग्वालियर रैफर

ग्वालियर. सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के तहत खूबत घाटी में बोलेरो और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने आरोपित ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी मथुरा से गिरिराज परिक्रमा लगाकर बोलेरो वाहन से लौट रहे थे।

7 लोग गंभीर रूप से घायल , ग्वालियर अस्पताल रैफर किया
घटनाक्रम के मुताबिक मनियर गांव के कुछ लोग मथुरा गिरिराज परिक्रमा करने के लिए गए थे। परिक्रमा करके जब वे लौट रहे थे और सतनवाड़ा के पास खूबत घाटी में बोलेरो पहुंची ही थी कि तभी सामने से आ रहे ट्रक से वह टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 55 वर्षीय शांति पत्नी रामप्रसाद राठौर, 35 वर्षीय परमानंद पुत्र बंटी राठौर, 15 वर्षीय अनुराज राठौर की मौत हो गई। अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। लेकिन अधिकतर घायलों की हालत खराब होने से उन्हें ग्वालियर अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

ट्रक चालक हुआ फरार
घटना के बाद आरोपित ट्रक चालक भाग निकला। पुलिस आरोपित ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। यही वजह रही कि बुलेरो में बैठे लोगों में तीन की मौत हुई और अन्य सात घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.