गृहमंत्री नरोत्तम, विजयवर्गीय व प्रहलाद की बंगाल में 15 जून के बाद बड़े प्रदर्शन की तैयार को लेकर बंद कमरे में चर्चा हुई

भोपाल. भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश के भोपाल दौरे के बाद अब मध्यप्रदेश में बीजेपी के बड़े नेताओं की बंद कमरे में बैठकें शुरू हो गई है। इनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरने की रणनीति बनने के संकेत मिल रहे है। इसको लेकर राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सक्रिय है। तीनों नेताओं की दिल्ली से लेकर भोपाल तक आपस में लंबी मुलाकात इशारा कर रही है कि सुलगते बंगाल पर तीनों नेता रणनीति बना रहे है।
तीन नेताओं को अहम जिम्मेदारी मिली
बीजेपी के जानकारों ने बताया कि बंगाल चुनाव में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश प्रभारी थे और उनके साथ मध्यप्रदेश के 3 दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल और नरोत्तम मिश्रा को राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से अहम जिम्मेदारी दी गई थी। एक दिन पहले ही तय किया गया कि बंगाल में हिंसा को लेकर मध्य प्रदेश से कई नेता और कार्यकर्ता 15 जून के बाद वहां जाएंगे।
गृहमंत्री नरोत्तम व प्रभात झा के बीच 1 घंटे बात चली
इस सिलसिले में बुधवार को प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की करीब 1 घंटे तक बातचीत हुई। दो दिन पहले कैलाश विजयवर्गीय भी गृहमंत्री से मिलने उनके घर पहुंचे थे। बुधवार सुबह प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। दोनों के बीच करीब 1 घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई। मीटिंग के बाद प्रभात झा ने इसे सामान्य मुलाकात बताया लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर चर्चाएं तेज हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *