MCD पर आप पर कब्जा जमाया, BJP को बाहर का रास्ता दिखाया

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनाव में शानदार प्रदर्शन कर स्पष्ट बहुमत हासिल कर लिया है। एमसीडी की सत्ता पर 15 वर्ष से काबिज भाजपा को पार्टी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस अवसर पर पार्टी कार्यालय पर बोलते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि इतनी बड़ी जीत के लिये मैं दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। उन्होंने आज हमको नगर निगम की भी जिम्मेदारी दी है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि उन्हें दिल्ली के विकास के लिये सबकी मदद की जरूरत है। खासतौर पर केन्द्र सरकार और पीएम मोदी का सहयोग की उन्हें सख्त जरूरत है।
सबको मिलकर जनता का काम करना है
अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि सबको मिलकर काम करना है मेरी सबसे अपील है कि राजनीति आज तक की थी। अब सबको मिलकर दिल्ली ठीक करनी है। इसमें मैं भाजपा, कांग्रेस, सबका सहयोग चाहता हूं। 250 पार्षद जो चुनकर आये हैं। उसने मेरा निवेदन है कि हम सब मिलकर दिल्ली को ठीक करें। मैं सभी पार्टियों से भी सहयोग की अपेक्षा करता हूं।
हमें केन्द्र सरकार के सहयोगी जरूरत है
दिल्ली के सीएम ने कहा है कि जिन लोगों ने हमें वोट दिया उनका बहुत-बहुत शुक्रिया जिन लोगों ने वोट नहीं दिया उनको मैं कहना चाहता हूं कि सबसे पहले आप के काम करेंगे फिर दूसरों के काम करायेंगे। हमें दिल्ली को ठीक करने के लिये सबकी मदद की आवश्यकता है। खासतौर से हमें केन्द्र सरकार के सहयोगी आवश्यकता है। आज मैं इस मंच से केन्द्र सरकार से और खासकर प्रधानमंत्री जी से दिल्ली को ठीक करने के लिये भी आर्शीवाद चाहता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.