ग्वालियर में सिरफिरे ने छात्रा को छेड़ा, विरोध पर अड़ाया कट्‌टा

ग्वालियर. कोचिंग से पढ़कर घर आ रही 16 वर्षीय छात्रा से एक मनचले ने रास्ता रोककर छेड़छाड़ कर दी। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उस पर कट्टा अड़ा दिया और उसकी बात नहीं मानने पर उसे तथा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। छेड़छाड़ और धमकी का शिकार छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपी भाग निकला। घटना डीडी नगर की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर निवासी 16 वर्षीय छात्रा कोचिंग से पढ़कर वापस घर आ रही थी। अभी वह डीडी नगर स्थित खेल मैदान के पास पहुंची ही थी कि तभी उसका रास्ता बल्लू खेमरिया ने रोका और छेड़छाड़ करने लगा। जब छात्रा ने उसे समझाने का प्रयास किया और उसकी हरकतों का विरोध किया तो आरोपी ने उस पर कट्टा अड़ा दिया। कट्टा अड़ाने से छात्रा घबरा गई और मदद के लिए शोर मचाया तो आरोपी धमकी देकर भाग गया।

शादी नहीं की तो जान से मार दूंगा
पीडि़ता ने पुलिस अफसरों को बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर उससे शादी नहीं की तो वह उसे और उसके परिवार को गोली मार देगा। आरोपी सिरफिरा है और वह कुछ भी कर सकता है।

पुलिस का कहना
महाराजपुरा थाना प्रभारी प्रशांत यादव ने बताया कि पीडि़ता छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकाने का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.