दिल्ली से लेकर दूहरादून तक जमकर वर्षा, थम गयी गाडि़यों की रफ्तार, एक्सप्रेस-वे पर लगा जाम

दिल्ली एनसीआर वेदर, वर्षा की वजह से दिल्ली-गुरूग्राम एक्सप्रेस-वे पर लम्बा जाम लग गया है। आपको बता दें कि गुरूग्राम में भी सुबह से वर्षा हो रही है। जिससे कई जगह जलभराव की स्थिति हैं।


दिल्ली-एनसीआर में आज यानी कि गुरूवार को जमकर वर्षा हुई। कई इलाकों में जल भराव हो गया। वर्षा की जवह से सड़कों पर जाम लग गया है। वर्किंग डे होने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।


वर्षा की वजह से दिल्ली-गुरूग्राम एक्सप्रेस-वे पर लम्बा जाम लग गया है। आपको बता दें कि गुरूग्राम में भी सुबह से वर्ष हो रही है। जिससे कई जगह जल भराव की स्थिति है।


वर्षा से तापमान गिर गया है और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। लेकिन कई स्थानों पर जलभराव भी देखने को मिला है। इसमें यातायात भी प्रभावित हुआ है।


उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद में भारी वर्षा के वजह से जलभराव हुआ। कई घरों में पानी भर गया है। आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। फिरोजाबाद के एसएसपी अशोक तिवारी ने कहा है कि यहां कल रात से वर्षा हो रही है। इस वजह से एक जर्जर मकान गिर गया। मकान में कुल 8 लोग थे, 7 को बचा लिया गया है और एक 6 वर्षीय बच्चे की मृत्यु हो गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.