साध्वी प्रज्ञा के निवास पर हादसा, रिश्तेदार घायल

भोपाल. भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा के भोपाल स्थित आवास पर हादसे की खबर है। दरअसल भाजपा सांसद के आवास पर निर्माण कार्य चल रहा है इसी दौरान दरवाजे के बिल्कुल सामने के चैंबर की कच्ची टाइल्स गिर गईं। इस हादसे में साध्वी प्रज्ञा के रिश्तेदार घायल हो गए हैं। भाजपा सांसद ने घटना की जांच कराने की बात कही है।

रिश्तेदार का टूटा घुटना
इस हादसे में भाजपा सांसद के रिश्तेदार का घुटना टूट गया है और कई जगह फ्रैक्चर हुआ है। सांसद के रिश्तेदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त भाजपा सांसद भी अपने रिश्तेदार के साथ ही थीं। हालांकि इस हादसे में सांसद को कोई चोट नहीं पहुंची है और वह ठीक हैं। सांसद ने घटिया निर्माण कार्य को लेकर सवाल उठाए हैं और घटना की जांच की मांग की है।

भाजपा सांसद के बयान पर हो रहा है विवाद
भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर उनके एक बयान पर विवाद हो गया है। दरअसल उन्होंने कहा कि लॉटरी और सट्टा हमेशा गलत नहीं होते हैं। कई तरह की लॉटरी से लोगों का भला भी हो जाता है उन्होंने ये भी कहा कि इसे कानूनी मान्यता देने से समाज को फायदा भी हो सकता है।

दरअसल साध्वी प्रज्ञा का यह बयान ऐसे समय आया है, जब मध्य प्रदेश सरकार ने अपने 23 अगस्त के गजट नोटिफिकेशन में सट्टा और लॉटरी की अनुमति दे दी है. इसे लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा और इस फैसले का विरोध किया है। साध्वी प्रज्ञा के बयान के बयान को लेकर भी कांग्रेस उन पर निशाना साध रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.