कर्फ्यू में बेखौफ चोर छत के रास्ते पुलिस जवान के घर में घुसकर चोरी की, बेटी के रखे जेवर चोरी

ग्वालियर. कर्फ्यू और सख्त पहरे के बाद भी चोरी गिरोहों को पुलिस का डर नहीं है, आये दिन सूने मकानों को निशाना बना रहे हैं। डबरा के देहात स्थित मगरोरा गांव में पुलिस जवान के घर में छत के रास्ते दाखिल हुए चोरी नगदी, गहने सहित लगभग 7 लाख रूपये का माल समेट कर भर ले गये। चोरों ने पुलिस जवान की विवाहित बेटी के जेबरात भी नहीं छोड़े हैं।
क्या है पूरा मामला
वारदात गुरुवार की रात की है। चोरी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पड़ताल के लिए डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया। डॉग घर के आंगन से सूंघता हुआ छत पर और फिर गली के कॉर्नर पर जाकर कंफ्यूज हो गया। पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज किया है। डबरा देहात थाना क्षेत्र के मगरोरा निवासी जीनेन्द्र तिवारी पुत्र हरस्वरूप तिवारी पुलिस जवान है और अभी गोराघाट थाने में पदस्थ है। यहां पर जीनेन्द्र के माता.पिता सहित अन्य परिजन रहते है। गुरुवार की रात खाना खाने के बाद पूरा परिवार सो गया था। देर रात छत के रास्ते आए चोर गिरोह अलमीरा में रखे 10 तौला सोने के जेवरातए आधा किलो चांदी के जेवरए एक लाख रुपए नकद सहित 7 लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए। वारदात का पता सुबह चला। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ ही डॉग स्क्वॉड को भी बुलवा लिया। पुलिस का ट्रेंड डॉग रूम से निकलकर छत पर पहुंचा फिर गली के कॉर्नर पर जाकर गोल.गोल धूमने लगा। पुलिस को आशंका है कि गली के कॉर्नर से किसी वाहन में चोर सवार हुए हैं।

पड़ोसी के घर पर भी हुई चोरी
जितेन्द्र तिवारी के घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले मनोज पाराशर के घर पर भी छत के रास्ते चोरों ने धावा बोला है। चोर यहां से भी अलमारी में रखे 80 हजार रूपये व 5 तौला सोने के जेवरात चोरी कर ले गये हैं।
बेटी के घर पर भी चोरी
पीडि़त परिवार ने बताया है कि कुछ समय पूर्व उनकी बेटी मायके गयी हुई हैं तो कुछ जेवर व नगदी 20 हजार रूपये सुरक्षा की दृष्टि से रख गयी थी। यह नगदी और जेवरात भी चोर ले गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.