मप्र के बालाघाट में 8 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी पुलिस को दी बधाई

भोपाल. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार सुबह चर्चा के दौरान बताया कि बालाघाट के बहेला और बिरसा थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में इनामी नक्सली संदीप कुंजाम पकड़ा गया है। इस पर मध्य प्रदेश में 3 लाख और छत्तीसगढ़ में 5 लाख रुपये का इनाम घोषित था। इस सफलता के लिए बालाघाट पुलिस को बधाई और शुभकामनाएं। सरकार प्रदेश में नक्सलियों के खात्मे के लिए लगातार आपरेशन चला रही है और उसे सफलता भी मिल रही है।

गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस इन दिनों विचित्र स्थिति में है। वो संवाद के विषय पर हंगामा करती है और हंगामे के विषय पर संवाद। कमल नाथ नए विधायक भी सदन की परंपरा व आचरण सीख गए हैं लेकिन आप अभी तक नहीं सीखे। सोनिया गांधी को मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी के बारे में पुनर्विचार करना ही चाहिए।

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 10 नए केस आए हैं, जबकि 22 लोग स्वस्थ हुए हैं। अभी संक्रमण की दर 0.14 प्रतिशत और रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत  है। राज्य में कल कोरोना के कुल 70,239 हजार टेस्ट हुए हैं। अभी कुल एक्टिव केस 150 हैं। ख़ुशी की बात है कि भोपाल में कल कोरोना के केस जीरो रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.