ग्वालियर के डीडी मॉल के पब में पुलिस की एंट्री से मची खलबली, अवैध शराब की सूचना पर पुलिस ने पब में छापा मारा, फ्रेंडशिप डे पर पार्टी कर रहे युवा कपल भागे

ग्वालियर. ग्वालियर में रविवार शाम डीडी मॉल के पब में डांस-मस्ती कर रहे युवा कपल के बीच उस समय खलबली मच गई, जब पुलिस ने पब में एंट्री मारी। पुलिस को देख वहां डांस कर रहे लड़के-लड़कियां यहां वहां भागने लगे। पुलिस को किसी ने सूचना दी थी कि पब में अवैध ढंग से शराब पिलाई जा रही है पर पुलिस को पब से कुछ नहीं मिला है। शराब की खबर तो झूठी निकली, लेकिन पब में पुलिस आने से माहौल बिगड़ गया। घटना रविवार शाम मॉल स्थित ब्लू लॉन्ज पब की है। यहां पुलिस को कुछ बीयर की बोतल मिली हैं। लाइसेंस मांगने पर पब संचालक ने अपना लाइसेंस दिखाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदरगंज थाना पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि फूलबाग स्थित डीडी मॉल में ब्लू लॉन्च पब में अवैध रूप से लड़के लड़कियों को शराब पिलाई जा रही है, जबकि इस पब के बार का लाइसेंस निरस्त हो चुका है। जब इस सूचना पर पुलिस टीम ब्लू लॉन्ज पब में पहुंची तो इस पब में काफी सारे लड़के और लड़कियां मौजूद थे और डीजे पर डांस कर रहे थे क्योंकि रविवार को फ्रेंडशिप डे पर काफी लोग वहां मौजूद थे। पुलिस को देखकर वह इधर-उधर भागने लगे और पब से बाहर निकल गए। जब पुलिस ने पब के अंदर तलाशी ली तो कुछ खास नहीं मिला है। कुछ बीयर की बोतल मिलने का पता लगा है, लेकिन पुलिस ने पब संचालक से लाइसेंस मांगकर उसकी जांच शुरू कर दी है।

इसके अलावा पुरानी छावनी में स्टोन पार्क के पास एक खंडहर में दबिश देकर पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री पकड़ी है। यहां से करीब 25 पेटी लाल और सफेद की पकड़ी गई है। इसके साथ की काफी मात्रा में कच्ची शराब, पैकेजिंग मशीन, होलोग्राम व ढक्कन व पैकिंग मटेरियल मिला है। यहां से एक युवक को भी पकड़ा गया है। पता लगा है कि यह फैक्ट्री कुछ समय पहले ही बहोड़ापुर के सूरज नगर निवासी शुभम अग्रवाल चला रहा था। वो अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *