कमलनाथ पर शिकंजा कसने के लिए आयकर विभाग से रिपोर्ट मांगेगी शिवराज सरकार-डॉ. नरोत्तम मिश्रा

भोपाल. कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ती जा रही है, आयकर विभाग की जांच अब तेजी के साथ आगे बढ़ रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को प्रदेश से करोड़ों रुपये भेजे जाने की बात सामने आई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ सरकार सदी की सबसे भ्रष्टातम सरकार थे। इसने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। अब लगता है कि वे हमेशा खाली खजाने का राग क्यों अलापते थे। कमलनाथ उस दौर में महिला बाल विकास के कुपोषण का पैसा राहुल गांधी के कुपोषण को दूर करने में लगा रहे थे और सामाजिक कल्याण की राशि गांधी वेलफेर मंे जा रही थी साथ ही विदेश यात्राओं में खर्च हो रही थी।
अब यह साफ हो गया है कि कमलनाथ भ्रष्ट है, इस मामले में सरकार भी संज्ञान लेगी। हम विधि विशेषज्ञ और आयकर विभाग से भी बात करेंगे और उनसे रिकॉर्ड की मांग करेंगे और राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण प्रकोष्ठ से कार्रवाई कराने पर विचार करेंगे।
मंगलवार को भोपाल में चर्चा में गृहमंत्री ने कमलनाथ को लेकर कहा कि हम पहले से ही जिस बात को कह रहे थे वो अब पुष्टी हो रही है। सिंधिया ने अपने आप को इसलिए मुख्यमंत्री पद से दूर कर लिया था क्योंकि उसके लिए वहां तो बोली लग रही थी कि कौन ज्यादा उगाही करके देगा। गरीबों के खून पसीने की गाढ़ी कमाई, जिस तरह इस मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने लूटी है और लूट-लूटकर बाहर भेजी है उससे महमूद गजनवी की याद आती है। वो विदेश से आया था और भारत का पैसा लूटकर विदेश ले गया। इसी तरह कमलनाथ ने भी घृणित काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *