IAS से बोले CM शिवराज मैं बोलूं तब तुम्हें बोलने का अधिकार नहीं, बुरहानपुर कलेक्टर को लगाई फटकार- इधर-उधर मुंडी नहीं हिलाएं सामने देखें

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक कार्यक्रम के दौरान बुरहानपुर कलेक्टर पर भड़क गए। बैठक के बीच कलेक्टर प्रवीण सिंह की गतिविधि देख सीएम को गुस्सा आ गया। उन्होंने डांटते हुए कहा कि कलेक्टर बुरहानपुर इधर-उधर मुंडी नहीं हिलाएं। सामने देखें सीधे। प्रवीण, जब मैं बोल रहा हूं, तो तुम्हें बोलने का अधिकार नहीं है।

वर्चुअली कार्यक्रम में शामिल हुए शिवराज
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को भू-अधिकार योजना के तहत भू-अधिकार पत्र एवं स्थाई पट्‌टे वितरण के कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल हुए। इस कार्यक्रम में हितग्राहियों समेत जनप्रतिनिधि और कलेक्टर्स भी शामिल हुए। सीएम शिवराज कह रहे थे- मैं जनप्रतिनिधियों से अपील करना चाहता हूं। सीएम का संबोधन पूरा होने वाला ही था कि बुरहानपुर कलेक्टर प्रवीण सिंह की गतिविधि को देख उन्हें गुस्सा आ गया। सीएम ने मीटिंग के बीच ही उन्हें जमकर फटकार लगा दी। उनका कहना था कि मेरी नजर हर गतिविधि पर रहती है। इस दौरान राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी मौजूद रहे।

सड़क पर बच्चे भीख मांगते दिखे, तो शर्म की बात
शिवराज ने कहा कि आपके शहर में अगर कोई बच्चा सड़क पर, रेलवे स्टेशन पर या बस स्टैंड पर भीख मांगते दिखे, तो सबके लिए शर्म की बात है इसलिए इन बच्चों को समझाएं। कलेक्टर की जवाबदारी है। तत्काल उनके आश्रय की व्यवस्था करें। उनकी पढ़ाई-भोजन और कपड़ों के खर्च की व्यवस्था हम करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.