सारा अली खान ने महाकाल मंदिर में ओम नमः शिवाय का जाप किया, आरती में भी शामिल हुईं

उज्जैन. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए। एक महीने में दूसरी बार है जब वह महाकाल के दर पहुंचीं। सारा, मां अमृता के साथ सुबह 10.20 बजे महाकाल मंदिर पहुंची। यहां से वे सीधे नंदी हॉल गईं। सुबह 10.30 बजे की भोग आरती में शामिल हुईं। नंदी हॉल में बैठकर ओम नमः शिवाय मंत्र का जाप किया। सारा खान आरती के बाद महाकाल मंदिर में बने कुंड के किनारे पहुंचीं। 20 मिनट का वक्त बिताया इसके बाद एक्ट्रेस और उनकी मां ने महाकाल मंदिर में बने सिद्धि विनायक गणेश, हनुमान, सहित अन्य देवी-देवताओं के दर्शन किए।

मंदिर आने पर हो चुकी हैं ट्रोल
सारा अली इससे पहले 24 दिसंबर को भी महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने उज्जैन आई थीं। तब वे फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में जुटी थीं। यहां से जाने के बाद उन्होंने महाकाल मंदिर में क्लिक किए फोटो अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर अपलोड किए थे। इसके बाद कई लोगों ने उन्हें मुस्लिम होने के नाते महाकाल मंदिर आने पर ट्रोल किया था।

फिल्म शूटिंग के सिलसिले में उज्जैन आईं सारा
सारा लुकाछुपी-2 की शूटिंग के लिए उज्जैन आई हैं। वे विक्की कौशल के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। दोनों का किरदार फिल्म में टीचर का है। फिल्म मध्यमवर्गीय परिवार पर आधारित है। उज्जैन में उनके घर का मकान खरीदने का सीन शूट होना है। यह शूटिंग हाउसिंग बोर्ड के दफ्तर में होगी। दफ्तर को पूरी तरह से शूटिंग के सेट में बदल दिया गया है। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.