सुकेश की करीबी 15 एक्ट्रेस से पूछताछ की तैयारी में जांच एजेंसी

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड जांच एजेंसियों की रडार पर है, आए दिन किसी न किसी फिल्मी कलाकार से पूछताछ हो रही है, फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर नाम का ठग सुर्खियों में है और इसकी काली कमाई से बड़े-बड़े गिफ्ट लेने वालीं और हवाई सफर करने वालीं करीब 15 एक्ट्रेस जांच एजेंसियों के निशाने पर है और उनसे पूछताछ के लिए ईडी जल्द ही समन भेजने वाली है।

एक्ट्रेस और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की तैयारी
ईडी अब पता लगाने के लिए इन एक्ट्रेस और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। ईडी के बड़े अधिकारी भी इस केस में जांच कर रहे हैं। सुकेश ने रैनबैक्सी के पूर्व फाउंडर को जेल से बाहर निकालने का झांसा देकर उनके परिवार से 200 करोड़ रुपए की ठगी की है। कहा जा रहा है कि यही पैसा वह फिल्मी कलाकारों पर लुटा रहा था, फिलहाल सुकेश दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

अभिनेत्रियों का क्या है तिहाड़ से कनेक्शन
सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से ही फोन पर कई एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट किया और खुद को बहुत बड़ा आदमी बताकर इन्हें अपने जाल में फंसाया। उन्हें महंगे तोहफे दिए। इनमें महंगी गाड़ी, ज्वेलरी और हवाई यात्रा का खर्च भी शामिल है। दावा है कि इस लालच में चाहत खन्ना, नेहा कपूर और नोरा फतेही ने सुकेश से तिहाड़ में कई बार मुलाकात की। अब इन सभी को जल्द पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.