हत्या-जिम संचालक और प्रॉपर्टी डीलर पप्पू राय को गोलियों से भूना, पांच गोलिया लगी, नकाबपोश बदमाशों बुलट से आये , कुछ देर बाद आया बॉडीगार्ड

ग्वालियर. प्रॉपर्टी डीलर और जिस संचालक की मोटरसाईकिल नकाबपोश बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। घटना के वक्त जिम संचालक घर के बाहर ही टहल रहा था। तभी बदमाशों ने उसे घेरकर पिस्टलों से गोलीबारी कर दी जिससे शरीर में 5 गोलियां लगने से जिम संचालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हमलावर बदमाशों ने भागने के बाद परिजन उसे जयारोग्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ ही देर बाद जिम संचालक का बॉडी गार्ड आने वाला था। घटना गुरूवार की सुबह बहोड़ापुर के आनंद नगर में हुई है। मृतक पर भी अपराधिक मामले दर्ज थे। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को संभाला है। फिलहाल पता नहीं चल पाया है कि मारने वाले बदमाश कौन थे और हत्या की क्या कारण है। लेकिन पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने शहर से बाहर निकले वाले मार्गो पर चैकिंग शुरू कर दी है और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशे जा रहे है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी हे।

घटना स्थल जहां जिम संचालक को गोलियों से भूना गया
क्या है पूरा घटनाक्रम
बहोड़ापुर आनंदनगर निवासी 51 वर्षीय पप्पू उर्फ रामकुमार राय जिम संचालक हैं। उनकी आनंद नगर में ही ग्रेट चैम्पियन के नाम से जिम है। साथ ही वह प्रॉपर्टी को व्यवसाय से जुड़े हैं। रोज की तरह गुरुवार की सुबह पप्पू राय अपने घर के बाहर टहल रहे थे। इसी समय बुलट व अन्य बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पप्पू राय पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जिसमें एक गोली उनके माथेए तीन पेट में और एक पीठ में लगी है। गोली मारने के बाद हमलावर हाथ में पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। गोलियों की आवाज सुनते ही पप्पू के परिजन और आस.पास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल पहुंचेए जहां पर डॉक्टरों ने पप्पू को मृत घोषित कर दिया। मामले का पता चलते ही ज्प् बहोड़ापुर अमर सिंह सिकरवार समेत अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। मृतक का शव पोस्टमार्टम हाउस भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि हमलावर बुलट बाइक पर सवार थे और उनकी संख्या 4 थी।
पुलिस हत्या की वजह प्रॉपटी मान रही है
प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस का शक प्रॉपर्टी से जोड़कर देख रही है क्योंकि मृतक का जमीन व ब्याज का काम करता था। पुलिस को शक है कि जिम संचालक की हत्या के पीछे किसी विवादित प्रॉपर्टी का लेनदेन हो सकता है। हालांकि मृतक के भाई ने किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं होने की बात कहीं है। पुलिस हत्या की अन्य वजह मानकर अलग अलग दिशा में काम कर रही है।
इलाके में दहशत, सीसीटीवी फुटेज तलाश रही पुलिस
घटना के बाद आस-पास रहने वाले लोग काफी दहशत में हैं, क्योंकि जिस तरह बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की घटना को अंजाम दिया है उससे घटना के बाद भी लोग दहशत में है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीव कैमरों के फुटेज में बदमाशों को तलाश रही है फुटेज के जरिये पुलिस हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
मृतक जिम संचालक के दो बेटे है
परिजनों द्वारा बताया गया है कि मृतक पप्पू राय के 2 बेटे हैं। जिसमें बड़ा बेटा रितिक राय 22, व छोटो बेटा निकुंज राय 20 है। मृतक के बड़े भाई राजेन्द्रराय ने बताया है कि मृतक की किसी से ऐसी दुश्मनी नहीं थी कि कोई उसकी जान ले ले। पुलिस ने जब सवाल किया कि कोई तो कारण होगा जो इतनी बेरहमी से हत्या की गयी है। बड़ा बेटा रितिक राय हिमाचल के धर्मशाला में डाईटीशियन का कोर्स कर रहा है। घटना की खबर मिलते ही रितिक फ्लाइट से दिल्ली के लिये रवाना हो गया है दिल्ली से रेल के माध्यम से ग्वालियर पहुंचेगा।
पुलिस जांच में जुटी
बहोड़ापुरा टीआई अमरसिंह सिकरबार ने कहा है कि पुलिस जिम संचालक की हत्या के मामले में अलग अलग एंगल पर जांच कर रही है। जिम संचालक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या की है। इसमें पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से लेकर घटनास्क्थल के आसपास रहने वालों से पूछताछ करने में जुटी हुई, जल्द ही कोई सुराग मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *