सिटी सेंटर में पार्किंग विवाद को लेकर दो पुलिस जवानों पर गोली मारने के आरोप को लेकर एफआईआर

ग्वालियर. सिटी सेंटर में होटल सेवन-इलेवन के वहान एक मल्टी के बाहर पार्किंग पर हंगामा खड़ा हो गया। विवाद बढ़ा तो कार तोड़ दी गई और गोलियां भी चलीं जिससे एक युवक घायल हो गया। घटना शनिवार रात 11 बजे, घटना के समय होटल में एक इंस्पेक्टर के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेशन चल रहा था। घायल ने गोली मारने वालों में दो की पहचान पुलिस जवानों के रूप में की है। पुलिस ने दो जवानों सहित चार पर हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज कर लिया है। गोली की घटना संदिग्ध बताई जा रही है और सच्चाई जानने के लिए वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
क्या है पूरा मामला
सेवन-इलेवन होटल में शनिवार रात को जिले के बाहर पदस्थ एक इंस्पेक्टर के बेटे की बर्थडे पार्टी चल रही थी, इसी दौरान होटल के सामने सोमेल अपार्टमेंट के बाहर बर्थडे में आए लोगों की कार पार्किंग होटल स्टाफ ने करा दी थी। पहले भी कई बार मल्टी के सामने पार्किंग को लेकर झगड़े हो चुके है इसी समय अपार्टमेंट में रहने वाले अंबरिश और अविनाश भदौरिया और नीलू उर्फ नरेन्द्र कुशवाह का अपार्टमेंट में गाड़ी रखने को लेकर होटल के स्टाफ से विवाद हो गया। पार्किंग को लेकर दोनों पक्षों में घमासान मचा और बंदर बर्थडे पार्टी से भी कुछ मेहमान इस विवाद में कूद पड़े। वहां एक कार को फोड़ने के बाद गोलीबारी भी हुई जिसमें नीलू कुशवाह हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है। घटन की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायल को इलाज के लिए पहुंचाया।
घायल का आरोप
घायल नीलू कुशवाह ने आरोप लगाया है कि उसे गोली मारने वाले पुलिस जवान मोनू उर्फ अनंत पाल सिंह व हरिसिंह सिकरवार और अन्य है। घायल की शिकायत पर पुलिस ने अभी दोनों जवानों सहित 4 पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।
सीसीटीवी कैमरे से राज खुलेगा
थाना प्रभारी विश्वविद्यालय आनंद बाजपेयी ने बताया कि होटल के बाहर और एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे से घटना की सच्चाई का राज खुल सकेगा। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पुलिस अभी पूरे एरिया के फुटेज चेक कर रही है और जल्द ही मामले के खुलासे की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *