जेयू ने राज्यपाल श्री टंडन को दी भावभीनी श्रृद्धांजलि

ग्वालियर मप्र के राज्यपाल स्वं. लालजी टंडन के निधन पर जीवाजी विश्वविद्यालय की ओर से बुधवार को श्रृद्धांजलि सभा आयोजित की गई। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जेयू के गालव सभागार में हुई श्रृद्धांजलि सभा में कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला, कुलसचिव डॉ. आनंद मिश्रा, कुलाधिसचिव प्रो. डीडी अग्रवाल, उच्चशिक्षा विभाग के अतिरिक्त संचालक डॉ. एमआर कौशल, उप कुलसचिव डॉ. आईके मंसूरी, प्रोक्टर प्रो. एसके सिंह,छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ. केशव सिंह गुर्जर और वित्त नियंत्रक सगीरा सिद्दीकी समेत शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों ने स्व. श्री टंडन को पुष्पांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर पर कुलपति ने श्री टंडन के व्यक्तित्व व उनके कार्यों को याद करते हुए कहा कि वह विश्वविद्यालयों की स्थिति और शैक्षणिक पदों को शीघ्र भरने के लिए सदैव प्रयासरत रहे। उनका ऐसा मानना था कि युवा न केवल देश का भविष्य हैं, बल्कि प्राचीन परंपराओं को आगे बढ़ाकर देश को विश्व गुरू बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।
कुलसचिव डॉ. आनंद मिश्रा ने शोक संदेश पढ़कर स्वं. श्री टंडन को श्रृद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद सभी ने दो मिनट का मौन धारण करके राज्यपाल श्री लालजी टंडन को श्रृद्धांजलि दी। अंत में सभी ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.