कोराना वायरस-नरोत्तम गायों की सेवा तो कैलाश विजयवर्गीय शिमला मिर्च की सब्जी बना रहे हैं

भोपाल. वीडि़यों में डॉ. नरोत्तम मिश्रा भोपाल स्थित अपने बंगले के पीछे बनी गौ शाला में गायों की सेवा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी गौ सेवा दैनिक दिनचर्या में शामिल है। उधर, इन्दौरमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खाली समय में वर्षो के बाद घर की जिम्मेदारी संभाली है। कैलाश विजयवर्गीय का भी एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह शिमला मिर्च की सब्जी बनाते दिखाई दे रहे हैं।
कोरोना वायरस के चलते जहां पूरे देश में लॉकडाउन हुआ है और प्रत्येक व्यक्ति को घर पर ही रहने की हिदायत दी जा रही है। जनप्रतिनिधि भी इस समय देश के साथ साथ अपने घरों की भी सुध ले रहे हैं। इन्दौर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते लोगों ने अपने घर पर काम पर आने वाली मैड की छुट्टी कर दी है। कैलाश विजयवर्गीय भी लम्बे समय से अपने घर पर ही है। उन्होंने घर पर सुबह शाम की शब्जी बनाने की जिम्मेदारी संभाली और घर में शिमला मिर्च काटते और उसमें आलू का मसाला भरते और कढ़ाई में तलते हुए दिखाई दे रहे हैं।
नरोत्तम रोज करते हैं गायों की पूजा
दरअसलए नरोत्तम मिश्रा इन दिनों भोपाल में अपने निवास पर हैं और प्रधानमंत्री के निर्देशानुसार घर पर ही रहते हुए सोशल मीडिया और मोबाइल के माध्यम से न केवल अपने क्षेत्र की जनता की जनसमस्याओं को निपटा रहे हैं बल्कि घर के कामकाज भी कर रहे हैं। नरोत्तम के पास देसी गायों की प्रजाति की 7 गाये हैं और इस वीडियो में गायों को नहलाते, उनकी साफ सफाई करते और बाद में उनकी पूजा कर उन्हें रोटी खिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *