जबलपुर में कर्फ्यू के दौरान कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

जबलपुर. कर्फ्यू के दौरान कांग्रेस नेता व वार्ड पार्षद की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने वाले आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए है वहीं पूरे क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति बन गई है। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।
बदमाश मोनू सोनकर द्वारा अचानक गोली चला दी
जानकारी के अनुसार हनुमानताल स्थित भानतलैया क्षेत्र में आज दोपहर गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही पं.राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर पर यह हमला किया गया जिसके बाद उन्हें तत्काल उपचार के लिये उसे सिटी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। लोगों ने बताया कि धर्मेन्द्र सोनकर पर यह हमला उस समय हुआ जब वह घर के बाहर स्थित मंदिर में बैठा हुआ था और लोगों से बातचीत में व्यस्त था तभी पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही बदमाश मोनू सोनकर द्वारा अचानक उन पर गोली चला दी जिसके बाद धर्मेन्द्र घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।
सीने और पेट में लगी गोली
हमले के दौरान धर्मेन्द्र के गोली सीने और कमर में लगी है गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर परिजन भी तत्काल वहां पहुंच गए और घायल धर्मेन्द्र को वाहन द्वारा सिटी अस्पताल लेकर जाया गया। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई थी और उसे पकड़ने टीम को सतर्क कर दिया गया था जिसके बाद तत्काल ही पुलिस द्वारा मोनू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *