सेन्ट्रल मेडीकल टीचर्स एसोसियेशन के पदाधिकारी ने पीएस संजय शुक्ला से मिले

भोपाल 2 मार्च को सेंट्रल मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने नए प्रमुख सचिव संजय शुक्ला से मुलाकात की यह मीटिंग तकरीबन डेढ़ घंटे तक चली। सभी महत्वपूर्ण विषयों पर बात हुई एवं पदाधिकारियों ने बताया कि मुख्य सचिव श्री मोहंती ने आश्वस्त किया था कि सभी विषय जल्द हल कर दिए जाएंगे परंतु आज दिनांक तक किसी भी विषय का निराकरण नहीं हुआ है। प्रमुख सचिव ने आश्वस्त किया है कि वह इन विषयों को जल्द से जल्द हल करेंगे।

आज सेंट्रल मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन की प्रमुख सचिव संजय शुक्ला के साथ बैठक हुई इस बैठक में सेंट्रल मेडिकल टीचर एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे जिसमें डॉक्टर सुनील अग्रवाल अध्यक्ष, डॉ राकेश मालवीय, सचिव डॉ राहुल रोकड़े कोषाध्यक्ष, डॉक्टर पूनम उपाध्यक्ष,  डॉक्टर संजीव गौर भोपाल अध्यक्ष,  डॉ रीनी मलिक भोपाल उपाध्यक्ष  साथ में डॉक्टर जीवन मीणा डॉ शामिल जबलपुर से भी उपस्थित थे
इस मुलाकात में सेंट्रल मेडिकल टीचर एसोसिएशन ने अपने दो प्रमुख बिंदुओं पर बात की जिसमें एक प्रमोशन पॉलिसी (टाइम बॉन्ड टाइम स्केल को) लेकर और दूसरा सातवें वेतनमान की विसंगतियों को लेकर ( 1.1.2016 से एवम् एनपीए की गणना 7 वे वेतनमान के साथ) प्रमुख सचिव के साथ यह बैठक तकरीबन 2 घंटे तक चली।
सेंट्रल मेडिकल टीचर एसोसिएशन ने उन्हें इस बात से भी अवगत कराया कि “मुख्य सचिव ने 6 जनवरी को सेंट्रल मेडिकल टीचर एसोसिएशन के साथ बैठक की थी और उस बैठक में यह दिशा निर्देश दिए थे कि मेडिकल टीचर्स की दोनों प्रमुख समस्याओं का निराकरण 2 महीने में कर दिया जाएगा” परंतु आज दिनांक तक किसी भी समस्या का निराकरण ना होने से 3000 मेडिकल टीचर्स निराश और आक्रोशित है।
प्रमुख सचिव के साथ यह बैठक काफी सकारात्मक रही जिसमें उन्होंने कहा कि वो खुद इन विषयों का से जल्द  जल्द समाधान करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.