महिला से मंगलसूत्र लूटने वाले 2 लुटेरों मंगलसूत्र सहित गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रेन की स्पीड से बाइक दौड़ा कर आरोपियों को दबोचा
ग्वालियर खबर मिली कि 10अगस्त को थाना बहोड़ापुर क्षेत्रांतर्गत गुरू प्यारी भवन के पास एक महिला से सोने का मंगलसूत्र लूटने वाले दोनों मोटर सवार लुटेरे दतिया के रहने वाले हैं। क्राईम ब्रांच व थाना बहोड़ापुर पुलिस की टीम बनाकर उक्त लुटेरों को गिरफ्तार किये जाने के लिये एसएसपी अमित सांघी और एएसपी राजेष दंडोतिया से कहा गया।
ज्ञात हो कि 10 अगस्त की शाम  फरियादिया आपने भाई की लड़की के साथ व्यूटी पार्लर पर गई थी, जहां से लौटते समय शब्दप्रताप आश्रम की ओर जा रही थी तभी गुरूप्यारी भवन के गेट के पास पहुंची तो दो लड़के मोटर सायकिल पर सवार होकर पीछे से आये और मेरे गले पर झपट्टा मारकर सोने का मंगलसूत्र छीनकर मोटर सायकिल से पागलखाने की तरफ भाग गये। उक्त दोनों लड़कों में से एक लड़का हरी शर्ट पहने था जो मोटर सायकिल बैठा था और दूसरा लड़का सफेद काली चैक की शर्ट पहने हुए था।

20 मिनट में दो लूट-आगे कट्‌टा अड़ाकर बाइक लूटी

ग्वालियर में 20 मिनट में लूट की दो वारदात हुई हैं। एक बहन-भाई पर झपट्‌टा मारकर बाइक सवार लुटेरे 5 तोला सोना लूटकर भाग गए। बहन से लूट पर भाई ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों को घेर भी लिया, लेकिन वह अपनी बिना नंबर की स्प्लेंडर बाइक छोड़कर भाग गए। कुछ दूरी पर जाकर एक अन्य युवक से कट्‌टा अड़ाकर बदमाशों ने उसकी बाइक लूट ली है। घटना जखारा रोड हस्तिनापुर की है। घटना के बाद पुलिस हाइवे पर नाकाबंदी कर चेकिंग कर दी, लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल सका है। लूट के शिकार पीड़ितों ने हस्तिनापुर थाने में मामला दर्ज कराया है।
इनसाइड स्टोरी
महिला के द्वारा बताये गये हुलिया के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम ने स्मार्टसिटी के कैमरों को चैक किया तो चौथी बार स्मार्टसिटी के कैमरों में लुटेरों की बाइक का नम्बर दिखाई दिया इसी नम्बर के आधार पता चला कि बाइक केशव जाटव के नाम पर दर्ज है केशव जाटव पूछा तो बताया मेरी बाइक भूरा ले गया जब भूरा से पूछा गया उसने बताया कि मेरी बाइक आकाश किरार और अभिषेक के पास है। भूरा से आकाश किरार का मोबाइल नम्बर बस इसी के आधार पता चला कि दोनों आरोपी उत्कल एक्सप्रेस में सफर कर रहे हैं। ग्वालियर से क्राइम ब्रांच की टीम दतिया 8 बजकर 05 मिनट पर पहुंचे और आरोपी 7.35 बजे पहुंचने के बाद टीम ने होटल और लॉज की तलाशने पर 2 आरोपी मिल गये।
लुटेरों से बरामद
01 सोने का मंगलसूत्र, सोने के 5 मोती कीमती लगभग 50 हजार रूपये एवं घटना में प्रयुक्त मोटर सायकिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.