जौरा में उपाध्यक्ष पद के लिये मारपीट की गयी, पार्षद पति बोले विधायक के गुण्डों ने मुझे मारा और कपड़े फाड दिये

अध्यक्ष अखिल माहेश्वरी व उपाध्यक्ष पुखराजमुरैना. जौरा में शनिवार को नगर परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव था। अध्यक्ष पद पर भाजपा के अखिल महेश्वरी को निर्विरोध रूप से चुन लिया गया। उपाध्यक्ष पद के लिये पार्षद मिथलेश गर्ग के पति अशोक गर्ग के साथ अंदर जाने को लेकर मारपीट कर दी गयी। अशोक गर्ग ने आरोप लगाया है कि उनके साथ मारपीट जौरा से भाजपा विधायक सूबेदार रजौधा के लोगों ने की है। आपको बता दें कि चुनाव के दौरान निर्वाचन भवन में किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। जौरा के वार्ड क्रमांक 7 से विजयी निर्दलीय प्रत्याशी मिथलेश गर्ग के पति अशोक गर्ग निर्वाचन भवन में जाने की जिद करने लगे। इस पर पुलिस ने उनको रोका। लेकिन वह नहीं माने, वहीं पर विधायक सूबेदार सिंह रजौधा खड़े थे।
निर्दलीय प्रत्याशी का पति अशोक गर्ग जब अंदर जाने की जिद करने लगा तथा अपनी पत्नी मिथलेश गर्ग को उपाध्यक्ष्ज्ञ न बनाये जाने को लेकर बहस करने लगा तो उसका झगड़ा वहां मौजूद लोगों से हो गया और उन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी व उसके कपड़े फाड़ दिये। युवक अशोक गर्ग का कहना है कि उसके साथ मारपीट विधायक सूबेदार सिंह रजौधा के इशारों पर उनके गुण्डों ने की है और बाद में वह लोग जौरा थाने पहुंचे तथा मामला दर्ज कराया।

अशोक गर्ग जिसके साथ मारपीट की

जौरा का बाजार बंद
उपद्रव की आशंका को देखते हुए पुलिस ने जौरा का बाजार बंद करा दिया है। दुकानदारों ने भी बिना कोई सवाल-जवाब किए बाजार को बंद कर दिया है। इस झगड़े के बाद कस्बे में अराजकता का माहौल उत्पन्न हो गया है, लिहाजा पुलिस ने पूरे कस्बे को अपने अधिकार क्षेत्र मे ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.