टेस्ट ड्राइव कर रही महिला ने एक कार 2 मोटरसाईकिल सवारों को कुचला, काफी चहल पहल थी बड़ी घटना टली

ग्वालियर. शनिवार की रात एक तेज रफ्तार क्रेटा कार ने पहले एक कार को पीछे से टक्कर मारी और कार को टक्कर मारने के बाद भागने के प्रयास में और रफ्तार बढ़ा दी। हड़बड़ाहट में क्रेटा नेआगे जा रही 2 मोटरसाईकिलों को भी टक्कर मारी। इसके बाद रेलिंग से टकराकर क्रेटा वहीं रह गयी। घटना के समय कार किसी महिला के चलाने का पता चला है। वह कार की टेस्ट ड्राइव ले रही थी। घटना के बाद कार में सवार लोग गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गये।
ऐसा पता चला है कि घटना में 3 लोग जख्मी हुए हैं। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर थाने पहुंचाया गया है। घटना के समय अचलेश्वर मंदिर के बाहर काफी चहल -पहल थी पुलिस का मानना है कि एक बड़ी घटना टल गयी है। पुलिस ने आरोपी कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

झांसी के व्यवसायी की कार, जिसमें क्रेटा ने टक्कर मारी

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के झांसी मऊरानीपुरा निवासी नरेन्द्र पटेरिया (32) पुत्र हरीशचन्द्र पटेरिया व्यवसायी हैं। वह निजी काम से ग्वालियर आए हुए थे। शनिवार रात वह नया बाजार से डॉ. रमेश नगरिया को अपनी कार UP14 CD-5910 में बैठाकर नया बाजार से मुरार की तरफ जा रहे थे। अभी वह कटोराताल रोड पर अचलेश्वर मंदिर के पास टेलीफोन एक्सचेंज के सामने से गुजर रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार क्रेटा कार MP07 CJ-2836 के चालक ने पीछे से उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही नरेन्द्र का सिर कांच में टकराया। अभी वह कुछ समझ पाते कि तभी क्रेटा कार की चालक उसे लेकर आगे अचलेश्वर की तरफ भागे। चालक ने हड़बड़ाहट में स्पीड और बढ़ा दी। कार सड़क पर मौत बनकर लहरा रही थी। कार ने पहले एक बाइक नंबर MP07 MB-5010 पर सवार दो युवकों को टक्कर मारी, इसके बाद एक अन्य बाइक में कट मारते हुए रेलिंग से जा टकरा गई। जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार लोग कूदकर भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का इलाज कराया है। हादसे में कार सवार नरेन्द्र पटेरिया, बाइक सवार प्रेमचन्द्र निवासी कृष्णा कॉलोनी व किशोर अहिरवार मुरार घायल बताए गए हैं।

टेस्ट ड्राइव ले रही थी महिला
घटना के बाद पुलिस ने क्रेटा कार को जब्त कर थाने में रखवा दिया है। घायलों को उपचार के लिये भिजवाया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के समय कार को कोई महिला चला रही थी। वह टेस्ट ड्राइव कर रही थी। साथ में परिवार के और भी सदस्य बैठे हुए थे। पुलिस ने कार के नम्बर से परिवहन विभाग की बेवसाइट पर सर्च किया हैं। टक्कर मारने वाली कार किसी नंदराम सिंह निवासी महाराणा प्रतापनगर के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *