कोरोना वायरस- सभी बैठकों को टाला, पर्यवेक्षक के रूप धर्मेंद्र प्रधान व विनय सहस्त्रबुद्ध सीएम का नाम तय करेंगे

भोपाल. भाजपा ने कोरोना वायरस के चलते दो दिनों तक सभी बैठकों को टाल दिया है इस बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता दिल्ली से पर्यवेक्षक के रूप में धर्मेंद्र प्रधान व प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भोपाल आ रहे है। माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश में नया मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसके लिए पर्यवेक्षक के रूप में धर्मेंद्र प्रधान व प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्ध नाम तय करेंगे। इस बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने एक ट्वीट कर कहा है कि 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। ये बेहद अल्प विश्राम है। कमलनाथ मुख्यमंत्री पद से सइस्तीफा देने के बाद आज दिल्ली जाकर कांग्रेस के अला नेताओं से मुलाकात करेंगे।
मध्य प्रदेश के मुखिया के चयन को लेकर लॉबिंग शुरू
मध्य प्रदेश भाजपा के नेताओं का जमावड़ा दिल्ली में लगने लगा है। पूर्व मंत्री और विधायक पहुंचे दिल्ली, पूर्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ भाजपा विधायक अरविंद भदौरिया आज सुबह हुए दिल्ली के लिए रवाना। इंडिगो एयरलाइंस फ्लाइट से कुछ अन्य विधायक भी दिल्ली गए है। ऐसा माना जा रहा है कि अब दिल्ली में मध्य प्रदेश के मुखिया के चयन को लेकर लॉबिंग शुरू हो गई है।
बेंगलुरू में मौजूद सभी पूर्व विधायक वापस भोपाल लौट रहे
मध्य प्रदेश में शुक्रवार को कमलनाथ द्वारा सीएम पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद आज बेंगलुरू में मौजूद सभी पूर्व विधायक वापस भोपाल लौट रहे है और सभी रमादा रिसॉर्ट से एयरपोर्ट पहुंच गए है जहां से उन्हें विशेष विमान से भोपाल लाने की तैयारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *