मुरैना में कच्ची शराब पीने से 24 लोगों की मौत के बाद आबकारी विभाग ने भाजपा नेता के घर छापा मार कार्रवाई की, 150 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई

शिवपुरी. मुरैना में कच्ची शराब पीने से अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है। इधर मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग की छापेमारी में भाजपा की महिला नेता के घर से ही कच्ची शराब की खेप बरामद हुई है। शिवपुरी जिले के पोहरी तहसील में गुरूवार को आबकारी विभाग की टीम ने भाजपा की महिला नेता ललिता राजे के घर छापा मारा। इस कार्रवाई में राजे के घर से 150 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। ललिता राजे के घर से आबकारी टीम को न सिर्फ कच्ची शराब मिली बल्कि उसे बनाने की सामग्री भी मिली है।
जिला अध्यक्ष ने ललिता राजे को पार्टी से निष्कासित किया
जानकारी के अनुसार ललिता राजे भाजपा महिला मोर्चे की पोहरी मंडल अध्यक्ष है उनके पिता मिश्री लाल भी पोहरी भाजपा में मंडल मंत्री है। इस प्रकरण के प्रकाश में आने के बाद शिवपुरी भाजपा जिला अध्यक्ष ने ललिता राजे को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।
छेरा गांव पुलिस को लाइन अटैच किया
बता दें कि मुरैना में जहरीली शराब पीने से अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपना दिल्ली दौरा भी रद्द कर दिया है और उन्होंने एक्शन लेते हुए मुरैना कलेक्टर और एसपी को हटा दिया है। डिंडौरी कलेक्टर बी कार्तिकेयन को अस्थाई तौर पर मुरैना का कलेक्टर बनाया गया साथ ही छेरा गांव पुलिस को लाइन अटैच कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *