संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल कम होने व बेचैनी के बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया

मुंबई. फिल्म अभिनेता संजय दत्त को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि 61 साल के संजय दत्त को ऑक्सीजन लेवल कम होने और बेचैनी की वजह से अस्पताल लाया गया था इसके बाद तुरंत उनका कोविड-एंटीजन टेस्ट किया गया जो निगेटिव निकला। आरटी पीसीआर के लिए उनका स्वाब टेस्ट भी किया गया है और उन्हें आईसीयू के नॉन कोविड वार्ड में रखा गया है।
संजय ने ट्विटर पर जानकारी दी
संजय दत्त ने ट्विटर पर अपनी हेल्थ अपडेट दी और लिखा है (मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं एकदम ठीक हूं फिलहाल मेडिकल ऑब्जरवेशन में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है), लीलावती हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ की मदद से मैं एक या दो दिन में घर पहुंच जाऊंगा। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

जानकारी के अनुसार लीलावती हॉस्पिटल की ओर से आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया गया है इसमें उन्होंने कहा है कि संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन वे मेडिकल ऑब्जरवेशन के लिए अब भी वहां भर्ती है और वे एकदम ठीक है। संजय की हालत स्थिर बताई जा रही है और उनका इलाज कर रहे डॉक्टर जलील पारकर खुद भी बीते महीने कोरोना से ठीक होकर लौटे है। उन्होंने बताया कि संजय के कुछ जरूरी मेडिकल टेस्ट किए जा रहे है जिससे पता चले कि अचानक उनका ऑक्सीजन लेवल गिर कैसे गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *