GWALIOR में पुलिसिंग छोड़ मोहर्रम के जुलूस में ढोल बजाने लगे TI, एसपी ने दिए जांच के आदेश

ग्वालियर. ग्वालियर में एक थाना प्रभारी का वर्दी में ढोल बजाने का VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। TI मुस्लिम समाज में ड्यूटी के दौरान मोहर्रम के जुलूस में बड़ी ही मस्ती के साथ ढोल बजाते दिख रहे हैं। वायरल VIDEO जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो अधिकारियों ने VIDEO के आधार पर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। वायरल VIDEO शुक्रवार रात का बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला
ग्वालियर के बहोड़ापुर थाने के प्रभारी अमर सिंह सिकरवार का सड़क पर निकल रहे मोहर्रम के जुलूस में ढोल बजाते सोशल मीडिया पर VIDEO सामने आया है। मुस्लिम समाज के शहर में निकल रहे मोहर्रम जुलूस में सुरक्षा के लिहाजा से शहर के सभी थाना प्रभारियों को पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने निर्देशित किया था। शुक्रवार देर रात मुस्लिम समाज का मोहर्रम जुलूस निकाला जा रहा था सुरक्षा के लिए बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार अपने पुलिस थाने के बल के साथ इन जुलूस पर निगरानी कर रहे थे इसी बीच ढोल और ताशों की आवाज में थाना प्रभारी इतने मग्न हो गई कि पुलिस ड्यूटी छोड़कर उन्होंने ढोल का डंडा अपने हाथ में लेकर उसे बजाना शुरू कर दिया। थाना प्रभारी ढोल बजाने की मस्ती में इतने खो गए कि उन्हें याद ही नहीं रहा कि वह इस वक्त ड्यूटी पर तैनात हैं और वर्दी पहने हुए हैं। वहीं जुलूस में शामिल कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अपने मोबाइल से थाना प्रभारी का VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल VIDEO जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो अधिकारियों ने तत्काल VIDEO को आधार बनाकर थाना प्रभारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

एडिशनल को जांच के दिए आदेश
वायरल वीडियो के बारे में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का कहना था कि बहोड़ापुर थाना प्रभारी का ढोल बजाते वीडियो सामने आया है। वीडियो के आधार पर एडिशनल को जांच के आदेश दिए हैं। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर थाना प्रभारी खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.