विजयानगर में नशेडि़यों ने देर रात नशा कर मचाया उत्पात, कई लोगों की तोड़ी कार

ग्वालियर. सिरफिरे बदमाशों ने सड़क पर खड़े वाहनों की तोड़फोड़ की दी, यह घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के विजय नगर में देर रात की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल पता नहीं लगा है कि किसने और किन कारणों के चलते घटना घटित की है।
विजय नगर निवासी धर्मेन्द्र गुप्ता अर्टिका कार की तोड़फोड की
जानकारी के अनुसार विजयानगर निवासी धर्मेन्द्र गुप्ता पेशे से आर्किटेक्ट है बीती रात उन्होंने अपनी अर्टिका कार एमपी07 सीजी 1510 घर के बाहर खड़ी की और खाना खाकर सो गए। सुबह जब उनकी आंख खुली तो पता चला कि अज्ञात बदमाशों ने कार की तोड़फोड़ कर दी। घटना का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। तभी पता चला कि पास ही रहने वाले राजेश अग्रवाल की स्कॉर्पियों कार एमपी07 सीडी 3633 और पास ही रहने वाले पवन गोयल की कार की भी तोड़फोड़ अज्ञात बदमाशों ने की। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शरारती तत्वों की तलाश शुरू कर दी गई है।
सीसीटीवी कैमरें से नशेडि़यों की तलाश हो रही
पुलिस ने हमलावर शरारती तत्वों की तलाश के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए है वहीं स्थानीय निवासियों का कहना है कि शाम होते ही इलाके में असामाजिक तत्व एकत्रित हो जाते है और नशाखोरी करते है। शाम के बाद महिलाओं और युवतियों का नशेडि़यों के चलते निकलना दूभर हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *