युवती को मोटरसाईकिल पर लिफ्ट देकर ले गया दोस्त के घर और किया दुष्कर्म, झांसीरोड में एफआईआर दर्ज

ग्वालियर. कमलाराजा चिकित्सालय में ननद को अस्पताल से देखने के बाद घर लौट रही एक युवती को पहचान का एक युवक मिल गया और उसने घर तक लिफ्ट ऑफर की। महिला को लिफ्ट देकर मोटरसाईकिल घर न ले जाते हुए अपने दोस्ते के घर पहुंचा। यहां महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। सोमवार की सुबह महिला को धमकाकर उसके घर के पास छोड़ दिया। घटना रविवार की रात विक्की फैक्ट्री इलाके की है। महिला ने झांसी रोड़ थाना पहुंच कर मामले की शिकायत की है। पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले एक युवक और उसकी मदद करने वाले 3 दोस्तों के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज किया है।
क्या है पूरा मामला
बिजौली के मुगलपुरा निवासी 29 वर्षीय महिला की ननद अभी कमला राजा अस्पताल में भर्ती है। रविवार दोपहर महिला टैक्सी लेकर ननद को देखने पहुंची थीए वहां उसे शाम के 6 बज गएए रात होने पर महिला ने घर फोन कर बोल दिया कि वह थाटीपुर ननद के घर के लिए जा रही है वहीं ठहरेगी। कमलाराजा अस्पताल से निकल कर महिला टैक्सी पकड़ने केआरजी कॉलेज के पास पहुंची। यहां काफी समय तक टैक्सी नहीं मिली। इसी समय उसकी पहचान का मनीष कुशवाह वहां से बाइक लेकर निकला। महिला को देखकर वह रूक गया। उसने कहा कि रात हो गई है टैक्सी नहीं मिलेगी। वो उसे उसकी ननद के घर थाटीपुर तक छोड़ देगा। इस पर महिला ने लिफ्ट ले ली। वहां से निकलते ही मनीष ने बाइक विक्की फैक्ट्री की तरफ मोड़ दी। महिला ने विरोध किया तो मनीष ने बताया कि एक दोस्त को लिफाफा देना है और उसके बाद आप को छोड़ दूंगा। इसके बाद मनीष महिला को लेकर विक्कीफैक्ट्री में अपने दोस्त रामू के घर पहुंचा। यहां महिला को जबरन अंदर ले गए और बंधक बनाकर मनीष ने रात भर दुष्कर्म किया।
दोस्तों ने धमकाया और दुष्कर्म में की मदद
महिला को सोमवार की सुबह आरोपी मनीष मोटरसाईकिल पर बैठाकर थाटीपुर में उसके घर के पास छोड़ गया और इसके बाद महिला अपने पति के साथ झांसीरोड़ थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। महिला ने शिकायत की है कि मनीष के अलावा उस घर में उसके दोस्त रामू, राहुल और कृष्णा कुशवाह थे। तीनों दोस्तों ने बंधक बनाने और दुष्कर्म में मनीष की मदद की है। मनीष के दोस्तों ने धमकाया था कि पुलिस में शिकायत की तो पति को जान से मार देंगे। पुलिस ने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। अभी तक सारे आरोपी फरार चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.