भाजयुमो नेता विवेक शर्मा की कार पर 6 मोटराईकिल सवारों ने ओवरटेक कर फायरिंग की

ग्वालियर. मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने भाजयुमो नेता पर शनिवार की शाम लगभग 7 बजे हमला कर दिया। 6 मोटरसाईकिल सवार होकर आये 12 नकाबपोश बदमाशों ने पहले भाजयुमो नेता विवेक शर्मा की कार को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया। खतरा भांपकर उन्होंने कार न रोकते हुए कंपू थाना के ओर दौड़ा दिया। पीछे से आये बदमाशों ने गोलीबारी भी की है। विवेक ने थाना पहुंचकर घटना बताई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
क्या है पूरा मामला
सिटीसेंटर के महलगांव निवासी विवेक शर्मा भाजयुमो के पहले जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। शनिवार को वह कार से आमखो में रहने वाले दोस्त रमाकांत शर्मा से मिलने के लिये गये थे। जब वह घर के लिये वापिस लौट रहे थे, तभी उन्हें लगा कि कुछ मोटरसाईकिल सवार लगातार उनका पीछा कर रहे हैं। वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही 2 मोटरसाईकिल उनके ओवरटैक करने पहुंचे। सभी के चेहरे साफी से ढके हुए थे। इस पर विवेक को खतरे का अहसाह हो गया और उन्होंने कार रोकी नहीं बल्कि कार पीछे लेते हुए कंपू थाने की और दौड़ा दी। बदमाशों ने कुछ दूर तक पीछा किया और 2 फायर किये। गोली कार के ऊऊर से निकल गयी। इसके बाद कंपू थाना पहुंचे और पूरी घटना थाने में बताई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की हैं।
मेरी दुश्मनी किसी से नहीं है
भाजयुमो नेता विवेक शर्मा ने कहा है कि दोस्त के घर से निकला, तभी से पीछा कर रहे थे। ओवरटेक का प्रयास किया लेकिन मैंने कार नहीं रोकी। मोटरसाईकिल बदमाश ने पीछा किया और फायरिंग की है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि हमलावर कौन हो सकते है। मेरी तो किसी से दुश्मनी भी नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.