देशी शराब माफिया पर सख्ती, पुलिस के दविश देते ही माफिया ने 1 हजार लीटर ओपी पानी में बहाई, इससे 450 पेटी होती है तैयार

भिण्ड/ग्वालियर. गुरूवार की शाम लगभग 6 बजे नयागांव थाना पुलिस ने टेहनगुर के नजदीक स्थित रमपुरा गांव से हाथ की बनी हुई 300 क्वार्टर देशी शराब पकड़ी गयी और साथ ही शराब की अवैध फैक्ट्री संचालित करने वाले आरोपी को भी पुलिस ने दबोच लिया है जिससे ओपी (एब्सोल्यूट अलकोहल) व अन्य सामान के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं।
वहीं, अकलोनी गांव में खेतों से 4 हजार से अधिक खाली क्वार्टर गोरमी पुलिस को मिले हैं। इससे पहले बुधवार की देर शाम जब गोरमी पुलिस और जिला आबकारी की टीम ने जिले में अवैध शराब का हब बन चुके, अकलोनी गांव में दबिश दी तो खेतों में ओपी की दुर्गंध साफ सूंघने को मिली। आबकारी अधिकारी आरके तिवारी के मुताबिक गांव में लगभग एक हजार लीटर से अधिक ओपी खेतों में बहादी गयी। इस ओपी से लगभग 450 पेटी देशी शराब की जा सकती थी।
वहीं, माफिया ने भी माहौल गर्म देख कर अपनी फैक्ट्रियों को जमींदोज कर दिया गया है और साथ ही स्वयं भी भूमिगत हो गये हैं। गुरूवार को पुलिस ने लगभग 8 से 10 ठिकानों पर दबिशें दी गयी। लेकिन एक स्थान पर देर शाम को पुलिस को सफलता मिल गयी हैं।

बिना स्टीकर की 300 क्वार्टर देशी शराब मिली

नयागांव थाना प्रभारी हरजेंद्र सिंह चौहान ने अपनी टीम के साथ गुरुवार की शाम करीब पांच बजे मुखबिर की सूचना पर रमपुरा गांव में सत्ते जाटव पुत्र नाथू सिंह के यहां दबिश दी। लेकिन उसके यहां पुलिस को कुछ नहीं मिला। लेकिन जब उसके घर के पीछे तलाशी ली गई तो करीब 6 पेटी देशी शराब के क्वार्टर मिले। साथ ही 10-15 खाली क्वार्टर मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *