भाजपा विधायक के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी धमकी, या तो आपको मार डालूंगा या खुद मर जाऊंगा

दमोह. हटा से बीजेपी विधायक उमादेवी खटीेक के बेटे प्रिंसदीप लालचंइ खटीक ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी देते हुए कहा कि या तो मैं आपको मार डालूंगा या स्वयं मर जाऊंगा। प्रिंसदीप ने यह धमकी सिंधिया की 5 सितंबर को हटा में होने वाली रैली को लेकर दी है। पुलिस ने प्रिंसदीप के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
प्रिंसदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा अगर हटा आए तो मैं अपको गोली मार दूंगा या तो आप मरेंगे या मं खुद मर जाऊंगा। हटा पुलिस ने विधायक के बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 504 और 506 के तहत आपराधिक मामला कायम करके सोमवार को अरेस्ट कर लिया।
कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
मामला बढ़ने के बाद कांग्रेसियों ने इस बात से नाराज होकर हटा पुलिस थाने में प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने विधायक के बेटे के गिरफ्तारी की मांग की आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की पुलिस ने विधायक के बेटे के खिलाफ मामला कायम किया हैं हालांकि स्वयं भाजपा विधायक उमा देवी खटीक अपने बेटे की करतूत से शर्मिंदा है और विधायक ने सार्वजनिक माफी मांगी और उन्होंने बेटे के कृत्य की निंदा की और कांग्रेस सांसद सिंधिया के हटा आने पर उनका स्वागत है।
इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस सांसद सिंधिया की हटा में आयोजित सभा की सुरक्षा को लेकर भी संशय स्थिति बनी हुई है लेकिन पुलिस का दावा है कि सिंधिया और उनकी सभा को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी।
सिंधिया ने किया पलटवार
भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है सिंधिया ने कहा भाजपा सरकार उसके नेतृत्व और सीएम शिवराज सिंह चौहान का उद्देश्य केवल कांग्रेस को तबाह करना है। मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हम ऐसी धमकी के आगे नहीं झुकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online