बारामूला में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए

जम्मू कश्मीर. जम्मू कश्मीर के बारामूला से बड़ी खबर सामने आई है। यहां सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी मार गिराए है हालांकि मुठभेड़ के दौरान सेना के एक मेजर की गोली लगने से घायल हो गए है। बता दें कि सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारों के माध्यम से येदिपोरा पट्टन में इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।
सुरक्षाबलों ने सूचना मिलते ही पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी जिस पर भारतीय जवानों ने भी आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस गोलीबारी के दौरान दो आतंकी ढेर हो गए। हालांकि अभी तक आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जानकारी मिली है कि अभी दोनों ओर से फायरिंग जारी है।
मुठभेड़ के दौरान सेना के मेजर रोहित वर्मा घायल हो गए है और उन्हें 92 बेस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं तेजी के साथ बढ़ती जा रही है इससे पहले जम्मू कश्मीर के ही बारामूला स्थित क्रेरी इलाके में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला बोल दिया था। इस हमले में सीआरपीएफ के जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था हालांकि फोर्स के 5 जवान भी शहीद हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.