ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न ने अपने भाई के फर्म ऋतुराज स्टोन क्रेशर सहित बिलौआ में 5 क्रशरों का बिजली कनेक्शन काट कटवाया, 95 लाख रुपए की बकाया

ग्वालियर. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्नसिंह तोमर के भाई के फर्म ऋतुराज स्टोन क्रेशर सहित बिलौआ में पांच क्रेशरों के बिजली कनेक्शन काट दिए। मंत्री के परिजनों पर यह कार्रवाई 95 लाख रुपए की बकाया राशि नहीं देने पर की गई है। दरअसल मंत्री प्रद्युम्न सिंह के परिजनों का बिलोआ में ऋतुराज स्टोन क्रशर है। इस क्रेशर का दिसंबर 2019 से लगातार बिजली का बिल नहीं जमा किया गया था इसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों ने कई बार नोटिस भी भेजा था इसके बावजूद भी उनके भाई ने बिजली का बिल नहीं जमा किया जिसके बाद मंत्री ने खुद अधिकारियों को आदेश देकर बिजली कनेक्शन कटवा दिया।
ऑडियो भी वायरल हो रहा
भाई के क्रेशर का बिजली कनेक्शन काटने के संबंध में अधिकारियों के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे बिजली विभाग के अधिकारियों को कनेक्शन काटने का आदेश दे रहे है। वहीं इस वायरल ऑडियो के बाद मंत्री पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। इसको लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम का हीरो और डायरेक्टर प्रद्युमन सिंह है। वे जिस तरीके से लगातार नौटंकी कर रहे है उसी नौटंकी में से एक यह घटनाक्रम भी है लेकिन जनता उनकी अब नौटंकी समझ चुकी है और आने वाले उपचुनाव में उनको जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.