प्रदेश कांग्रेस के आधा दर्जन से अधिक दिग्गज नेता ग्वालियर पहुंचे, खोलेंगे बीजेपी की पोल

ग्वालियर. बीजेपी के बाद अब कांग्रेस भी ग्वालियर-चंबल संभाग में धमाकेदार एंट्री करने जा रही है। बुधवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधा दर्जन से अधिक दिग्गज नेता ग्वालियर पहुंच रहे है। यहां यह लोग मेला ग्राउंड के फैसिलिटेशन सेंटर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और लोगों को सदस्यता भी दिलाएंगे इसके साथ ही कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी के दावों की पोल भी खोलेंगे।
चंबल में ये दिग्गज नेता खोलेंगे बीजेपी की पोल
बता दें कि दोनों दलों के लिए ग्वालियर-चंबल संभाग बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह वो इलाका है जो आने वाले समय में 16 सीटों पर उपचुनाव होने है। बीजेपी के दावो को दिग्विजय सिंह फर्जीवाड़ा बताया और उनके आरोप पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि हमारे पास पूरी लिस्ट और रिकॉर्ड है। इस क्षेत्र की सीटें ही सरकार तय करेंगी।
पत्रकार वार्ता को शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा एवं ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक सिंह सहित मप्र विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एमपी प्रजापति, मप्र शासन के पूर्व सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह, पूर्व लोकनिर्माण मंत्री संज्जन सिंह वर्मा, पूर्व पशुपालन मंत्री लाखन सिंह, पूर्व नगरीय निकाय मंत्री जयवर्धन सिंह, पूर्व उर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह, विधायक केपी सिंह, बाबू जंडेल, बैजनाथ कुशवाह, गोपाल सिंह चौहान, घनश्याम सिंह, प्रवीण पाठक आदि सबोंधि करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.