Newsमप्र छत्तीसगढ़राजनीतिराज्य

पत्नी ने चांटा मारा तो पति ने गला दबाकर की हत्या, पुलिस से बोला हार्टअटैक से हुई पत्नी की मौत

ग्वालियर में थाने जाकर बोला- हार्टअटैक से मौत हुई; पोस्टमॉर्टम से खुला राज|ग्वालियर,Gwalior - Dainik Bhaskarग्वालियर. लव ट्रायंगल में एक कॉलेज संचालक का पत्नी से झगड़ा हो गया और उसके बाद पत्नी ने पति में चांटा मार दिया। जिस पर आरोपी पति ने गला घोंटकर उसे मार डाला। पत्नी की हत्या के बाद कॉलेज संचालक स्वयं महाराजपुरा थाने पहुंचे। ऐसा बताया जा रहा है कि उसके पत्नी को हार्टअटैक आया है। जिससे उसकी मौत हो गयी है। इससे पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। मृतक के मायके पक्ष से परिजन आये तो उनको भी यही कहानी सुनाई गयी, घटना मंगलवार की सुबह वायुनगर महाराजपुरा की है।
मायके पक्ष ने दामाद पर एक अन्य महिला से अवैध संबंध होने और पत्नी से लगातार विवाद की बात बताई, पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आयी है। पीएम रिपोर्ट आते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या है घटनाक्रम
भिंड के मेहगांव निवासी रामनिज सिंह जादौन खुद को कॉलेज संचालक बताता है। उसका मेहगांव में मां त्रिमुखा कॉलेज नाम से संस्थान है। कॉलेज का पूरा काम रामनिज सिंह के पिता देवेन्द्र सिंह जादौन देखते हैं। रामनिज सिंह अभी हाल में महाराजपुरा के वायु नगर में रह रहे हैं। रामनिज अपने अन्य परिजन के साथ पत्नी सुप्रिया सिंह (34) को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे थे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से मौत की सूचना के बाद कॉलेज संचालक महाराजपुरा थाना पहुंचा और बताया कि उसकी पत्नी सुप्रिया को हार्ट अटैक आया था जिस पर वह पत्नी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो शंका हुई, शंका होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया।
आरोपी पति के थे अवैध संबंध
पुलिस की जांच और मृतका के मायके पक्ष से पूछताछ में पता चला है कि मृतका के पति के एक अन्य महिला से गलत संबंध है। उनकी शादी को सात साल हो चुकी थे, लेकिन बीते एक साल से ज्यादा झगड़े हो रहे थे। इसी बीच पति की दूसरी महिला से नजदीकी बढ़ी थीं। जिस कारण पति ने पत्नी की हत्या कर दी।
हार्ट अटैक नहीं गला घोंटने से हुई थी मौत
सुप्रिया का शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भी आश्चर्य मंे पड़ गए। पुलिस ने पंचनमा में हार्ट अटैक से मौत होना बताया था, लेकिन मौत गला घोंटने से हुई थी। पीएम करने के बाद डॉक्टरों ने पीएम रिपोर्ट पुलिस अफसरों को दी तो उनके पैरों तले जमीन निकल गई, क्योंकि महिला की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि गला घोंटे जाने से हुई थी। जिसे पुलिस घटना मान रही थी वह हत्या निकली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: share_counts in /home/webhutor/newsmailtoday.com/wp-content/plugins/simple-social-buttons/simple-social-buttons.php on line 477

Warning: Illegal string offset 'share_counts' in /home/webhutor/newsmailtoday.com/wp-content/plugins/simple-social-buttons/simple-social-buttons.php on line 477

Notice: Uninitialized string offset: 0 in /home/webhutor/newsmailtoday.com/wp-content/plugins/simple-social-buttons/simple-social-buttons.php on line 477