इमरती देवी ने TI को बताया लुटेरा, SP से बोलीं- कब लोगे बधाई

ग्वालियर. MP में क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है और चोर लुटेरे बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। डबरा में दिन दहाड़े बेखौफ होकर कट्टे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। 35 लाख की लूट का अब तक कोई भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है। इसे लेकर सिंधिया समर्थक इमरती देवी भड़क गईं और उन्होंने थाना प्रभारी की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाए।

थाने पहुंची नेता का दिखा गुस्सा
एडीजी श्रीनिवास वर्मा डबरा में लूट की घटना स्थल पर एसपी ग्वालियर, एडिशनल ग्रामीण, एडिशनल एसपी ग्रामीण सहित मय दल बल के पहुंचे। यहां मुआयना करने के बाद वो सिटी थाना में बैठकर अधीनस्थों के साथ चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान कैबिनेट मंत्री दर्ज इमरती देवी सिटी थाने पहुंची, जहां उन्होंने सिटी थाना प्रभारी की कार्यशैली पर गम्भीर सवाल उठाये। इमरती देवी ने एडीजी श्रीनिवास वर्मा के सामने ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर के खिलाफ भी उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया।

डबरा थाना प्रभारी लुटेरा है
थाने बाहर आने के बाद इमरती देवी ने कहा कि डबरा सिटी थाना प्रभारी लुटेरा है, बदमाश है, जो इस तरह का क्राइम करवा रहा है। इस संबंध में उन्होंने एसपी से भी शिकायत की है। उन्होंने जल्द ही कार्रवाई करने को कहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.