टंकी से पानी बहने व कैश विंडो बंद मिलने पर निगमायुक्त ने 3 कर्मचारी निलंबित किया

ग्वालियर. टंकी भरने के बाद भी सप्लाई बंद नहीं करने सहित दो मामले में नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन ने शनिवार को पीएचई के तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया। दीनदयान नगर के लोगों ने निगमायुक्त को सूचना दी कि एक सेक्टर की टंकी ओवरफ्लो होकर आधा घंटे से पानी व्यर्थ बह रहा है। टंकी पर पंप चालक नहीं होने के कारण पानी का अपव्यय हो रहा है। इस पर निगमायुक्त ने उपायुक्त एपीएस भदौरिया को स्थल निरीक्षण करने भेजा था। निरीक्षण में टंकी ओवरफ्लो होने से पानी बहता पाया गया और पंप चालक नसरूद्दीन को निलंबित कर दिया।
शिकायतें मिलने पर उपायुक्त कैश विंडो सेंटर को चेक किया
वहीं दीनदयाल नगर स्थित जलकर से संबंधित केस विंडो को निर्धारित समय पर नहीं खुलने की व समय के पूर्व बंद करने की शिकायतें मिलने पर उपायुक्त कैश विंडो सेंटर को चेक किया। निरीक्षण में विंडो दोपहर 12.30 बजे ही बंद पाई गई जबकि वहां उपभोक्ता बिल जमा करने के लिए खड़े थे। कुछ उपभोक्ता विंडो बंद होने के कारण बिल जमा किए बिना लौट चुके थे। उपायुक्त श्री भदौरिया द्वारा पंचनामा बनाया गया और आयुक्त को जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
शिकायतें पिछले तीन दिन से मिल रही थी
मामले में बिल लिपिक मेवाराम सक्सेना को निलंबित किया गया। निगम आयुक्त का कहना है कि दीनदयान नगर में पानी बहने और विंडो बंद रहने की शिकायतें पिछले तीन दिन से मिल रही थी। इस कारण उपायुक्त को मौके पर भेजकर हकीकत जानने के लिए कहा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *