देर रात 12:30 बजे गोशाला मार्ग पर फिर हुआ पथराव

खरगोन. खरगोन शहर में मंगलवार दिन भर शांति रहने के बाद रात करीब 12:30 बजे फिर तनाव की स्थिति बनी। इस दौरान तालाब चौक से गोशाला मार्ग पर पथराव की घटना हुई। सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंचा और स्थिति काबू करने की कोशिश की।

खरगोन में अब तक 95 गिरफ्तार, 83 को जेल भेजा, कर्फ्यू में छूट नहीं
खरगोन में रामनवमी पर शोभायात्रा के दौरान हुए पथराव-आगजनी की घटनाओं के बाद प्रशासन की कार्रवाई मंगलवार को भी जारी रही। अमले ने बिस्टान रोड पर करीम नगर स्थित अतिक्रमण कर बनी बेस्ट बेकरी पर बुलडोजर चलाया। यह बेकरी करीब 15 वर्ष पूर्व से बनी है, वहीं शाम को बस स्टैंड पर कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद अलीम शेख के चार मंजिला लजीज होटल पर भी कार्रवाई की गई। पुलिस ने अब तक 95 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 83 को जेल भेजा गया, वहीं छह नाबालिग अपचारियों को न्यायालय में पेश किया गया। शहर में लगे कर्फ्यू में कोई छूट नहीं दी गई है।

दो होटलों में मिले संदिग्ध, 15 को लिया हिरासत में
खरगोन में करीब 48 घंटे पहले लगाए गए कर्फ्यू के बावजूद मंगलवार रात प्रशासन की कार्रवाई में मोहन टाकीज क्षेत्र में दो होटल से करीब 15 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। बस स्टैंड पर कांग्रेस नेता की होटल पर कार्रवाई के बाद प्रशासन की टीम ने छोटी मोहन टाकीज क्षेत्र में एक बेकरी पर कार्रवाई की और इसके बाद मोहन टाकिज क्षेत्र में ही दो होटलों से 15 संदिग्धों को हिरासत में लिया। तीन अन्य दुकानों का अतिक्रमण भी तोड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.