विनय सूर्या बने सूर्या रोशनी के मैनेजिंग डायरेक्टर

साँझा करेंगें ये बड़ी जिम्मेदारी राजूबिस्टा के साथ जो 2012 से सूर्या रोशनी के मैनेजिंग डायरेक्टर का पदभार संभाल रहे हैं
ग्वालियरण् सूर्या रोशनी लिमिटेडए जो भारत की सबसे बड़ी स्टील पाइप कंपनी और लाइटिंग एवं प्रोडक्ट्स के बड़े निर्माता हैं,  ने विनय सूर्या को 26 अक्टूबर 2021 को मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया है जो अभी तक डायरेक्टर थे। विनय सूर्या ने स्विनबर्न यूनिवर्सिटी,  ऑस्ट्रेलिया से एमबीए किया है तथा कंपनी के विज़न एवं स्ट्रेटजी में महत्व पूर्ण योगदान दिया है। वेअपने लांगटर्म विज़न,  कड़ी मेहनत और कार्य के प्रति समूर्ण समर्पण के कारण वे वैश्विक स्तर पर सूर्या पाइप्स के निर्यात को शुरू करने में सक्षम रहे।
नियुक्ति की घोषणा करते हुएए जेपी अग्रवाल,  चेयरमैन,  सूर्या रोशनी लिमिटेड ने कहा,  विनय सूर्या का मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है  और वह राजूबिस्टा के साथ संयुक्त जिम्मेदारी साझा करेंगे,  जो 2012 से कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। विनयसूर्या के पास एक असाधारण नेतृत्व ट्रैक रिकॉर्ड,  मजबूत मार्केटिंग एक्सपोजर,  गहरी रणनीतिक विशेषज्ञता और लंबे समय तक ग्राहक संबंध बनाने की अद्वितीय क्षमता है। वे सूर्य रोशनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए राजूबिस्टा के साथ मिलकर काम करेंगे।
इस अवसर पर बोलते हुए विनय सूर्या ने कहा,  मुझे यह जिम्मेदारी देने के लिए मैं अपने चेयरमैन और बोर्ड का आभारी हूँ। हम बदलते मैक्रो वातावरण में सुर्या को मजबूत,  एक्टिव एवं जीवंत बनाने की दिशा में काम करना जारी रखेंगें। हमारे पास उद्योग जगत के सर्वश्रेष्ठ प्रोफेशनल्स की एक समर्पित टीम है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि इसके द्वारा हम साथ मिलकरआसमान की ऊंचाइयों को प्राप्त कर पाएंगें। सूर्या ने इस कोरोना काल में आगे बढ़कर बहुत सारे ज़रूरतमंदों की सहायता करने का प्रयास किया है और आगे भी और बेहतर तरीके से भारतीय जनता की मदद करने का प्रयास करते रहेंगे। हम अपना पूरा ध्यान सूर्या के न्यू विजन पर केंद्रित कर रहे हैं जिससे के हमारे सभी स्टैक होल्डर को भरपूर वैल्यू मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.