पत्नी को पीटने के मामले में आईपीएस पुरषोत्तम शर्मा को शिवराज सरकार ने किया निलंबित

भोपाल. आईपीएस पुरषोत्तम शर्मा की मुश्किलें बढ़ गई है, शिवराज सरकार ने सीनियर आईपीएस ऑफिसर पुरषोत्तम शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। आईपीएस पुरषोत्तम का निलंबन कथित तौर पर पत्नी के मारने के आरोप में हुआ है। हाल ही में आईपीएस पुरषोत्तम शर्मा का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वे अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर पकड़े गए। वीडियो में आईपीएस पुरषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए नजर आए।
पहले पद से हटाकर गृह विभाग में अटैच किया था
वीडियो वायरल होने के बाद से प्रदेश सरकार ने पहले उन्हें पद से हटाकर गृह विभाग में अटैच कर दिया था। गृह विभाग से वायरल वीडियो को लेकर उन्हें नोटिस भेजा था और जवाब भी मांगा और अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं राज्य महिला आयोग भी आईपीएस पुरषोत्तम शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है लेकिन अफसर के बच्चें अपने पिता की अलग-अलग राय रखते है।
बेटी ने मां को मानसिक रूप से बीमार बताया
जानकारी के अनुसार आईपीएस पुरषोत्तम शर्मा के बचाव में उतरी बेटी ने अपनी मां को मानसिक रूप से बीमार बताया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और डीजीपी को लिखे एक पत्र में देवांशी शर्मा ने अपने पिता का समर्थन करते हुए उनके खिलाफ हुई कार्रवाई को गलत बताया है। बेटी ने अपने पत्र में लिखा है कि उनकी मां एक बार घर को आग लगाने की कोशिश कर चुकीं है। वहीं एक बार उन्होंने अपनी जान देने की कोशिश भी की थी जबकि बेटी से बिल्कुल हटकर उनके बेटे की राय है।
बेटे पार्थ ने ही वीडियो मुख्यमंत्री, गृहमंत्री व पुलिस अधिकारियों को भेजा था
ऐसी जानकारी मिली है कि आईपीएस पुरषोत्तम शर्मा के आईआरएस बेटे पार्थ शर्मा ने ही ये वीडियो मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और पुलिस अधिकारियों को भेजा था और पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी हालांकि उन्होंने भी इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है जबकि बेटी पिता के पक्ष में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *