सरपंच ने लोन दिलाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म

ग्वालियर. बैंक से लोन दिलाने का झांसा देकर सरपंच ने एक महिला से दुष्कृत्य की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बिजौली थाना क्षेत्र के विजयगढ़ गांव की है। वारदात को अंजाम देने से पूर्व आरोपी सरपंच पीडि़ता के पति को शराब पिलाने के बहाने कलारी पर छोड़ आया था। वारदात का पता चलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच के बाद पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कृत्य का मामला दर्ज कर लिया है।
बिजौली थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के विजयगढ़ निवासी 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ रहती है। महिला का पति राजू (बदला हुआ नाम) किसान है और अभी कुछ समय से परेशान चल रहा था। कुछ दिन पूर्व उनके घर पर सरपंच मानपाल जाटव आया और लोन दिलाने के नाम पर महिला के पति से दोस्ती की। दोस्ती होने के बाद से ही चल लोन दिलाने की कह कर रोजाना उनके घर पर आने जाने लगा । पिछले रोज वह उनके घर पर पहुंचा और लोन के कागजात तैयार कराने के नाम पर राजू को अपने साथ ले गया। और इसके बाद वह राजू को कलारी पर ले गया और शराब पिलाई राजू को शराब पीते छोड़कर सरपंच मानपाल जाटव उसके घर पर पहुंचा और जाने से मारने की धमकी देकर राजू की पत्नी के साथ दुष्कृत्य की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे और उसके पति को जान से मार देगा।
महिला गिड़गिड़ाती रही आरोपी को तरस नहीं आया
वारदात की शिकार पीडि़ता आरोपी के पैर पकड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन आरोपी को तरस नहीं आया और उसकी मारपीट कर उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दुष्कृत्य का मामला दर्ज कर लिया। वहीं, सूत्रों की माने तो पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। हालांकि पुलिस अधिकारी अभी उसके पकड़े जाने को पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online