इस देश में 2 विधान और 2 प्रधान नहीं चलेंगे-सहस्त्रबुद्धे

देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सशक्त हाथों में है- शेजवलकर
ग्वालियर. देश है कोई धर्मशाला नहीं, जो कोई भी चला आये और देश में बस जाए, हम यह कतई बर्दाश्त नही करेंगे, कांग्रेस और अन्य दल घुसपैठियों का स्वागत करती है भाजपा राष्ट्रीयता, न्याय, सामाजिक समरसता और देश की अखण्डता के लिए चुनाव लड़ती हैं। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद एवं प्रदेश संगठन प्रभारी डॉण् विनय सहस्त्रबुद्धे ने सोमवार को ग्वालियर लोकसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।
श्री सहस्त्रबुद्धे ने कश्मीर मुद्दे पर कहा कि इस देश में दो विधान और दो प्रधान नहीं चलेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम के बल पर पार्टी आज सर्वोच्च स्थान पर पहुंची है। 2014 के चुनाव में कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से हमने पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। हमें फिर से इतिहास दोहराना है और पुनः नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे पूरी उम्मीद हैं कि संगठन की एकता को मजबूत करते हुए सभी कार्यकर्ता चुनाव में जुटेंगे और भाजपा का परचम फहराएंगे।

नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की फौज है-नरेंद्रसिंह तोमर
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने कहा कि आज हमारे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की फौज है। हमारे साथ देश को समृद्ध बनाने का विचार है, इसीलिए भाजपा को हराना नामुमकिन है। पिछले पौने 5 वर्ष में नरेन्द्र मोदी ने हर मोर्चे पर सफलता प्राप्त की है। नरेन्द्र मोदी ने देश का मान.सम्मान विश्व में बढाने का काम किया है। भाजपा देश को आगे रखकर राष्ट्रवादी विचार के साथ काम करती है।

देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाया है -प्रभात झा
इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि देश के प्रधान सेवक के रूप में नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास के संकल्प को लेकर देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि हम सब का दायित्व है कि नए भारत के निर्माण में अपना योगदान दें और आप सभी को कुछ नहीं देखना है और सभी से कहना है कि कमल का बटन दबाएं और पुनः मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं।

नरेन्द्र मोदी के सशक्त हाथों में है-विवेक शेजवलकर
इस अवसर पर महापौर एवं ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर ने कहा कि अब देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सशक्त हाथों में है और उनके नेतृत्व में देश बदल रहा है।देश में मोदी सरकार सबका साथए सबका विकास को लेकर काम कर रही है।

नए भारत की शक्ति से संभव हुआ- नरोत्तम मिश्रा
इस अवसर पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस पार्टी ने इस लोकसभा चुनाव में अपना घोषणापत्र जारी किया। कांग्रेस के घोषणापत्र में सेना के आतंकवाद से लड़ने के अधिकार को खत्म किया गया है और साथ ही जम्मू कश्मीर में धारा 370, 35ए को बरकरार रखने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र में प्रतिबद्धता जताई है। कांग्रेस के लोग जनता को गुमराह करने के लिए कहते हैं कि 5 सालों में मोदी जी ने क्या किया मैं आपको बताना चाहता हूं कि 5 साल पहले भारतीय सैनिकों के सिर काट कर पाकिस्तान के सैनिक ले जाते थे और इन 5 सालों के अंदर मोदी जी के नेतृत्व में भारत के जाबांज सैनिक अभिनंदन पाकिस्तान के हवाई जहाज को मार गिराता है और एक्सीडेंटली पाकिस्तान में फंस जाने पर अभिनंदन को खैरियत के साथ भारत को सौंप देता है। यह सब मोदी जी के कारण नए भारत की शक्ति से संभव हुआ।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री श्रीमती मायासिंह ने कहा कि आज विचारधारा और लक्ष्य को लेकर पार्टी लगातार आगे बढ रही है, एक चीज है जो हम सबको एक साथ एक सूत्र में बांधता हैए वो है हमारी पार्टी का परिवारभाव। परिवार के भी दो रूप है एक रूप है जो हमारे स्वयं का परिवार और दूसरा है हमारा पार्टी का परिवार।
इसके लिए ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी श्री विवेक शेजवलकर को अपना समर्थन दें। इस अवसर पर स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने दिया। कार्यक्रम का संचालन ग्रामीण जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जैन ने एवं आभार शिवपुरी जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online