40 हजार बहनों का सम्मान, शहर का रक्षाबंधन

ग्वालियर. जन उत्थान न्यास के तत्वाधान में महिला सशक्तिकरण एवं रक्षाबंधन कार्यक्रम का आयोजन 4 सितम्बर को सुबह 10 बजे से मेला मैदान पर किया जा रहा है, इसमें चालीस हजार बहनों का सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम को सफलता पूर्वक आयोजित करने के लिए आज महिला कार्यकर्ताओं की न्यास के ललितपुर कॉलोनी कार्यालय पर न्यास के अध्यक्ष एवं भाजपा पार्षद डॉ. सतीश सिंह सिकरवार के मुख्य आतिथ्य में बैठक की गई। इस बैठक में महिला कार्यकर्ताओं को गेट पर रहने के लिए परिचय पत्र वितरित किये गये, बैठक में महिला कार्यकर्ताओं को बताया गया कि उन्हे अपने आवंटित किये गये गेट पर रहना है और आने वाली बहनों को ससम्मान पडांल में भेजना है।

न्यास के अध्यक्ष डॉ. सिकरवार ने बताया कि मेला मैदान पर रक्षाबंधन कार्यक्रम के तहत 40 हजार बहनों का सम्मान किया जाएगा। बहनों को लाने ले जाने के लिए अनेक स्थानांे पर बसों का इतंजाम किया जाएगा। आयोजन के लिए कई समितियों का गठन किया गया है। डॉ. सिकरवार ने कहा कि बहनों के सम्मान कार्यक्रम को पूरी तरह व्यवस्थित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेला मैदान पर डॉम (पंडाल) बनाए जा रहे है, ताकि वर्षा भी हो तो किसी प्रकार की परेशानी बहनों को न हो। डॉ. सिकरवार ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी तत्परता से करेंगे।
बैठक में न्यास के न्यास के सचिव चन्द्रप्रकाश गुप्ता, कोषाध्यक्ष अवध सिंह धाकरे, श्रीमती विद्यादेवी कौरव, सहसचिव अवधेश कौरव, प्रचार सचिव सुरेश प्रजापति, श्रीमती बबीता डाबर, श्रीमती रश्मि पुरोहित, सरोज भदोरिया, श्रीमती सविता गोयल, श्रीमती अंगूरी आदि सैकेडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online