कार्यकारी अध्यक्ष अनूप मिश्रा जल्द बनाए जा सकते है 

ग्वालियर. विधानसभा चुनाव में सवर्णों की नाराजगी भाजपा भुगत चुकी है इसलिए अब भाजपा लोकसभा चुनाव में सवर्णों को हर हाल में साधना चाहती है। गोपाल भार्गव को नेता प्रतिपक्ष का पद देने के बाद अब काफी समय से लूप लाइन में पड़े मुरैना सांसद अनूप मिश्रा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की संभावना हैं। अनूप मिश्रा ग्वालियर चंबल संभाग के ब्रह्माण समाज के बड़े नेता भी है।
2 दिन पहले अनूप मिश्रा से लंबी बातचीत- राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल
जानकारी के अनुसार लोगों का कहना है कि लगभग 1 महीने से प्रदेश में सवर्णों के बहिष्कार का सामना कर रही भाजपा को सवर्ण विरोध को निपटाने के लिए दिल्ली से भी कहा है इसीलिए सवर्णों को मनाने के लिए और सपाक्स को साधने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने 2 दिन पहले ही अनूप मिश्रा से लंबी बातचीत की है। उच्च पदस्थ जानकारों का कहना है कि पार्टी सवर्ण विरोध को साधने के लिए अनूप मिश्रा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने पर विचार किया जा रहा है।
भाजपा के कार्यऋमों में अनूप मिश्रा को दरकिनार किया
अनूप की उपेक्षा का यह आलम यहा है कि उनके संसदीय क्षेत्रों में होने वाले भाजपा के कार्यऋमों में उन्हें दरकिनार किया जा रहा था। ग्वालियर में होने वाले राजनीतिक कार्यक्रमों से भी उन्हें दूर रखा गया। काफी समय से अनूप खुद भी सवर्ण समाज के विरोध का सामना कर रहे हैं उन्हें काले झांडे दिखाए जा चुके हैं यद्यपि अनूप मिश्रा ने सभी नाराज सवर्णों को मनाकर और उन्हें समोसे खिलाकर विदा किया था कि सवर्णों की सभी समस्याओं को सुलझाया जाएगा उधर अनूप मिश्रा के संसदीय क्षेत्र में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर भी चिपकाए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online