विजय गोयल अध्यक्ष पद और सचिव प्रवीण अग्रवाल पर निर्वाचित हुए

ग्वालियर. चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिष्ठापूर्ण त्रैवार्षिक चुनाव में क्रिएटिव हाउस के विजय गोयल अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए उन्होंने व्हाइट हाउस के भूपेंद्र जैन को 70 वोट से हराया। मानसेवा सचिव पद पर व्हाइट हाउस के प्रवीण अग्रवाल चुनाव जीते है उन्होंने क्रिएटिव हाउस के जगदीश मित्तल को 888 वोट से शिकस्त दी। संयुक्त अध्यक्ष पद पर व्हाइट हाउस के ही प्रशांत गंगवाल ने क्रिएटिव हाउस के सुरेश बंसल को 646 मतों से पराजित किया।
देर रात तक वोटों की दोबारा मतगणना की गई
संयुक्त मानसेवी सचिव पद पर क्रिएटिव हाउस के बृजेश गोयल ने व्हाइट हाउस के सुनील अग्रवाल को 916 वोट से हराया। कोषाध्यक्ष पद पर व्हाइट हाउस के बसंत अग्रवाल ने क्रिएटिव हाउस के महेश गर्ग को 191 वोट हराया। उपाध्यक्ष पद पर व्हाइट हाउस के पारस जैन मित्तल ने क्रिएटिव हाउस के गोकुल बंसल को परास्त किया। इनमें से कुछ पदों पर पराजित प्रत्याशियों की ओर से पुनर्गणना की मांगी की गई। देर रात तक वोटों की दोबारा गिनती की गई।
कौन प्रत्याशी किस पद हुआ विजय
अध्यक्ष -विजय गोयल, मानसेवी सचिव प्रवीण अग्रवाल, संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष पारस जैन, संयुक्त मानसेवी सचिव ब्रजेश गोयल, कोषाध्यक्ष बसंत अग्रवाल निर्वाचित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online