मैं भी नाचू, मनाउ सोणे यार को, चलूं

ग्वालियर आसमान में आधा चंद्रमा और सामने बैठे सारे खूबसूरत चांद, मुझे हर सांग के साथ रूहानी एहसास करा रहे हैं, ये कहते ही सिंगर पेपोन ने बजरंगी भाईजान का सांग चलूं मैं तेरी राह बुलैया…सांग सुनाया। उनके पहले ही सांग के साथ युवाओं में जोश के साथ ही वन्स मोर की डिमांड भी आने लगी। जाने-माने प्रसिद्ध सिंगर अंगरारग महंता जिन्हें सगीत की दुनिया में पेपोन के नाम से जाना जाता है, उन्होंने कल शाम आईटीएम यूनिवर्सिटी में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से युवाओं पर संगीत का जादू चला दिया। 15 मार्च को सिथौली आईटीएम कैम्पस स्थित नाद एम्फीथिएटर में शाम 7 बजे से जुबीन का लाइव इन कांसर्ट शुरू हुआ। सिम्पल कैजुअल लुक के साथ स्टेज पर पेपोन जैसे ही स्टेज पर आए तो पूरा एम्फीथिएटर में उनके नाम की आवाज गंूजने लगी। अपने फेवरेट सिंगर को अपने सामने गाते देख हर कोई उत्साहित था। उन्होंने भी युवाओं की तरफ मुस्कान बिखेरते हुए बफी फिल्म का क्यों सांग गाया, इसी के साथ ही उन्होंने संजू फिल्म का बाबा बोलता है बस हो गया भी गाया। फिर उन्होंने गिटार पर झूमते हुए असमी सांग झूमूर गाया। असमी और पंजाबी सांग फिकरा भी सुनाया। सांग सिलेक्षन काफी अच्छे थे, जिसे सुनते हुए हर दर्षक खोया हुआ था। जब उन्होंने अपना फेमस सांग मोह मोह के धागे गाते हुए दर्शकों की तरफ माइक किया तो सभी उनके साथ-साथ गाने लगे। इसके बा द पेपॉन ने फेमस सांग गुलाबी आंखे जो तेरी देखी, बार बार देखो, आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे, मेहबूबा, जेबों में तारे, न आओगे, आज जाने की जिद न करो को अपनी आवाज दी।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी आईटीएम की सेलीब्रिटी नाइट में कई ख्यातिनाम कलाकार परफॉर्म करने आ चुके हैं। फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल, शिल्पा राव, केके, अर्जित, इरफान का लाइव इन कांसर्ट व कई पद्मश्री, पद्मभूषण प्राप्त कलाकार इस मंच पर आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने संगीत का ऐसा जादू जगाया कि सिर्फ ग्वालियर ही नहीं बल्कि दूसरे षहरों में भी इन कांसर्ट की चर्चा रही।
’अनप्लग्ड सांग्स का चलाया जादू
खूबसूरत आवाज के धनी पेपोन ने कई अनप्लग्ड सांग्स भी रिकार्ड किए हुए हैं, जो काफी सुने जाते हैं। उनकी कुछ झलक उन्होंने आईटीएम की स्टेज से भी ऑडियंस तक पहुचाई। उन्होने खासकर तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो…, रंजिश ही सही.. जैसे प्रसिद्ध सांग्स के अनप्लग्ड वर्जन सुनाए। इसके अलावा कांसर्ट के आखिर उन्होंने कई ऐसी धुनें छेड़ी, जिसने युवाओं को देर तक थिरकाया। उनके सांग खत्म करने के बाद भी वन्स अगेन वन्स अगेन की आवाज गूंजती रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online