विधायक के बदमाशों ने मुरैना में टोल प्लाजा को घेरकर 100 राउंड फायर किए

मुरैना. नेशनल हाईवे क्रमांक 3 स्थित छौंदा टोलप्लाजा को शनिवार की रात 12.45 बजे पर एक दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने घेर लिया। बदमाशों ने यहां लगभग आधे घंटे तक ताबड़तोड़ फायरिंग की बदमाश टोल बिल्डिंग पर भी चढ़ गए और आमने सामने गोलीबारी करने लगे। इस घटना से ठीक पहले एक व्यक्ति ने टोल मैनेजर को जान से मारने की धमकी भी दी थी।
क्या है पूरा मामला
घटना की जानकारी टोल प्रबंधन ने पुलिस को दी पुलिस इस मामले में धमकी देने वाले और फायरिंग करने वाले बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार हमला करने वाले विधायक एदलसिंह कंसाना के बेटे राहुल सिंह के समर्थक हैं। टोल प्रबंधक एसबी सिंह सिकरवार ने बताया कि उनके मोबाइल पर राहुल कंसाना नाम के एक व्यक्ति ने फोन किया था। आरोपित कंसाना ने टोल मैनेजर से कहा कि उसे नाम से जितनी भी गाडि़यां संचालित हैं उन्हें फ्री में निकालना होगा अगर टोल मैनेजर ऐसा नहीं करेंगे तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना होगा। टोल मैनेजर ने बताया कि आरोपी ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी।
पुलिस के पहुंचने तक बदमाश 100 राउंड फायरिंग कर चुके
इसी रात 12.45 बजे के आसपास कुछ हथियारबंद बदमाश टोल बिल्डिंग के पास पहुंच और यहां तैनात गार्ड पर फायरिंग करने लगे। गार्ड्स ने टोल की दूसरी और तीसरी मंजिल पर मोर्चा संभाला लेकिन बदमाशों ने हवाई फायरिंग बंदकर आमने सामने की फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान कुछ बदमाश पीछे से टोल बिल्डिंग पर चढ़ गए और फायरिंग करने लगे। टोल पर तैनात दूसरे कर्मचारियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने तक बदमाश 100 राउंड फायरिंग कर चुके थे और मौके से भाग चुके थे। टोल मैनेजर ने बताया कि बदमाश मुंह बांधे हुए थे फिलहाल मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपित राहुल कंसाना की तलाश भी पुलिस ने शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online