बसपा के 8 नेता सहित 700 कार्यकर्त्ता कांग्रेस में शामिल, आपका संगठन कांग्रेस को ताकत देगा-कमलनाथ

भोपाल. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के समक्ष आज यहां कांग्रेस मुख्यालय में बहुजन समाज पार्टी के 8 नेता 700 समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुये। इनमें बीएसपी के जोन प्रभारी दुलीचंद पटेल, पूर्व जिला अध्यक्ष विष्णु काकड़े, पूर्व पार्टी विधानसभा अध्यक्ष सदाराम यादव, पूर्व जिला महासचिव हरिसिंह यादव, वरिष्ठ नेता अशोक साहू, सेन समाज के अध्यक्ष गंगा प्रसाद नापित, वरिष्ठ नेता बिजेन्द्र सेन और रामकुमार मोर्या शामिल हैं। इस अवसर पर सुरेश पचौरी, राजमणि पटेल, पीसी शर्मा, कैलाश मिश्रा, प्रवीण सक्सेना, राजीवसिंह सहित अन्य कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित थे।
ये सभी लोग विगत कई वर्षों से दलित शोषित एवं पिछड़े वर्गों के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं। ये सभी नेतागण अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हुये। कमलनाथ ने इन सभी को कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करायी।
कमलनाथ ने कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी सदस्यों से कहा कि आपका संगठन कांग्रेस को एक नई ताकत देगा। उन्होंने सभी नवागत सदस्यों से कहा कि वे कांग्रेस की संस्कृति, सभ्यता और इतिहास घर.घर तक पहुंचायें। उन्होंने कहा कि अब चुनाव के लिये केवल तीन महीने बचे हैं। आप सभी ने कांग्रेस की नीतियों पर विश्वास व्यक्त किया हैए इस मायने में आपका दायित्व और बढ़ जाता है। सब कुछ छोड़कर आप दूसरों को भी वर्तमान परिस्थितियों की सच्चाई समझायें और यह बतायें कि माता, बहनों और नौजवानों का भविष्य कांग्रेस में ही सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online