भाजपा नेता मौके से भागा, पुलिस क्राइम ब्रांच ने सेंसर डिवाइस से खेले जा रहे जुए का अड्डा पकड़ा

ग्वालियर. ठाठीपुर गांव रायसिंह के घर चल रहे जुआ में क्राइम ब्रांच ने दविश देकर 10 लोगों को डिवाइस का उपयोग खेल रहे जुआरियों को 1 लाख 10 हजार रूपये और रायसिंह को एक रिवॉल्वर के साथ दबोचा, और पाच सौ 6 नोटों के बीच डिवाइस रखकर जुआ खेलने को ठगने का काम हो रहा था यहां पर आपको बता दें कि पुलिस ने दबिश देकर जुए के अड्डे का पर्दाफाश किया है। क्राइम ब्रांच ने जब एक सूचना के आधार पर छापा मारा तो वहां पर पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिली। अड्डे पर हाइटेक तरीके से जुआ खिलाया जा रहा था। क्राइम ब्रांच के टीआई सुदेश तिवारी ने बताया कि यह लोग डिवाइस से मोबाइल के माध्यम से जुआ आने वाले पत्ते से पहले जानकारी मिल जाती है जुआ का खिलाड़ी सूचना के आधार जुआ खेलने वालों का पैसे हड़प लेते हैं।
कैसे डिवाइस काम करती है
इसके तहत ताश के पत्तों में एक सेंसर डिवाइस लगा था जिससे इस बात का पता चल जाता था कि गेम में आने वाला अगला पत्ता कौनसा है। इस बात की जानकारी जुआ खेलने वालों को मोबाइल पर मिल जाती थी। इस तरह की जानकारी पुलिस को पकड़े गए जुआरियों ने दी है। पुलिस अभी डिवाइस को चेक कर रही है। पुलिस को आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए है।
गांव के लोगों ने बताया कि एक भाजपा नेता भी क्राइम ब्रांच के कब्जे में आया था लेकिन वह क्राइम ब्रांच को चकमा देकर मौके से भाग गया।
जुआरियों को दबोचने वाली टीम
ठाठीपुर गांव में देर रात 2 से 3 बजे के बीच एक इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस और रिवॉल्वर के साथ रायसिंह को दबोचा, टीआई सुदेश तिवारी, एसआई महावीर सिंह, मनोज, एएसआई सतवीर गुर्जर, हैड कान्स्टेबल राजीव सोलंकी, राजेश गुर्जर, कान्स्टेबल जेनेन्द्र गुर्जर, प्रदीप यादव, राहुल यादव, लोकेन्द्र राणा अनिल, धर्मेन्द्र तोमर, रूपेश शर्मा और महिला आरक्षक अर्चना कंसाना आदि ने देर रात जुआरियों को दबोचने में क्राइम ब्रांच को काफी मशक्कत के बाद पकड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online