LatestNewsमप्र छत्तीसगढ़राष्ट्रीय

कटेंनमेंट एरिया में लापरवाही बरतने पर तहसीलदार नरेश गुप्ता निलंबित-कलेक्टर

बिना मास्क के आता है तो राशि प्राप्त कर मास्क प्रदान करने की व्यवस्था. पुलिस अधीक्षक

ग्वालियर कोविड.19 के संक्रमण की रोकथाम के लिये प्रशासन द्वारा विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। शहर में लॉकडाउन हटाकर अब शाम 7 बजे तक बाजार खोलने के आदेश भी जारी किए गए हैं। बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित करने के लिये भी पुलिस एवं प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को शहर का भ्रमण कर व्यापारियों से भी चर्चा की और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने पड़ाव, फूलबाग, जयेन्द्रगंज के साथ ही दाल बाजार का भी भ्रमण कर व्यापारियों से चर्चा की।
कहीं पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न पाए जाने और बिना मास्क के दुकानों पर कार्य होता पाए जाने पर संबंधित के विरूद्ध दण्डात्मक कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि किसी भी बाजार में अगर संक्रमण फैलने की स्थिति सामने आती है तो सम्पूर्ण बाजार को बंद करने की कार्रवाई भी की जा सकती है।
आर्थिक गतिविधियों के संचालन के लिये शाम 7 बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति प्रदान की गई है। सभी व्यापारी शाम 7 बजे दुकानें बंद कर रात्रि 8 बजे तक अनिवार्यतरू अपने.अपने घरों में पहुँचें। रात्रि 8 बजे से प्रातरू 5 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। रात्रि 8 बजे के बाद कोई भी व्यक्ति बिना कार्य के घूमता पाया गया तो संबंधित के विरूद्ध दण्डात्मक कार्रवाई की जायेगी।
पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने दुकानदारों से आग्रह किया है कि वे अपनी.अपनी दुकानों पर अतिरिक्त मास्क भी रखें। अगर कोई व्यक्ति बिना मास्क के आता है तो उसे मास्क की राशि प्राप्त कर मास्क प्रदान करने की व्यवस्था भी की जाए। उन्होंने दुकानदारों से कहा है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने की जवाबदारी हम सभी की है।

तहसीलदार नरेश गुप्ता निलंबित
कन्टेंनमेंट एरिया में इंसीडेंट कमाण्डर द्वारा बरती जा रही लापरवाही कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह द्वारा सख्त रवैया अपनाते हुए तहसीलदार नरेश गुप्ता को निलंबित कर दिया गया है। कलेक्टर ने बताया कि तहसीलदार सख्त कार्यवाही की जायेगी। तहसीलदार नरेश गुप्ता का चार्ज श्रीमति शिवानी पांडे को सौंप दिया गयाहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: share_counts in /home/webhutor/newsmailtoday.com/wp-content/plugins/simple-social-buttons/simple-social-buttons.php on line 477

Warning: Illegal string offset 'share_counts' in /home/webhutor/newsmailtoday.com/wp-content/plugins/simple-social-buttons/simple-social-buttons.php on line 477

Notice: Uninitialized string offset: 0 in /home/webhutor/newsmailtoday.com/wp-content/plugins/simple-social-buttons/simple-social-buttons.php on line 477